Rohini Acharya : I.N.D.I.A गठबंधन में पड़ी बड़ी फुट, एक और नेता हो सकते हैं बाहर

Rohini Acharya

Rohini Acharya : पश्चिम बंगाल में टीएमसी से झटका मिलने के बाद I.N.D.I.A गठबंधन मुश्किल में दिखायी दे रही है। कांग्रेस व विपक्षी एकता को जोरदार झटका केवल ममता ने ही नहीं दिया है। आम आदमी पार्टी सहित अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इंडिया गठबंधन से नाराज चल रहे हैं। उनको बातों ही बातों में परिवारवाद को लेकर आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भी देखा जा सकता है। इसके उलट अब नीतीश कुमार पीएम मोदी और भाजपा की तारीफ करने लगे हैं।

नीतीश कुमार को लेकर हलचल तेज

गौरतलब है कि हाल ही में केंद्र की मोदी सरकार ने जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का फैसला किया। घोषणा के बाद नीतीश कुमार के सुर बदले बदले नजर आए और उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर दी। इसके अलावा वो परिवारवाद को लेकर कांग्रेस और लालू यादव पर भी परोक्ष रुप से निशाना साधा। इस सब को देखते हुए लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने बयान दे दिया। सोशल मीडिया पर लिखा कि यह उथलपुथल का लक्षण है।

लालू की बेटी ने नीतीश को घेरा

रोहिणी ने गुरुवार सुबह सबसे पहले लिखा- “अक्सर कुछ लोग नहीं देख पाते हैं अपनी कमियां, लेकिन किसी दूसरे पे कीचड़ उछालने को करते हैं बदतमीजियां…”। इस वाक्यांश में कहीं भी नीतीश कुमार का नाम नहीं है, लेकिन मूलत: हमला सीएम पर ही किया गया। हालांकि, नीतीश कुमार की नाराजगी को लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने स्पष्ट कर दिया था कि सबकुछ ठीक चल रहा है, लेकिन स्थिति अब इससे उलट दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें : Bihar | Nitish Kumar के बचाव में उतरीं राबड़ी देवी, कहा – “मुख्यमंत्री को अपनी बात का पछतावा…”

Exit mobile version