Ruturaj Gaikwad Marriage: ऋतुराज गायकवाड़ ने की शादी, उत्कर्षा पवार को बनाया हमसफर, देखें Photo

Ruturaj Gaikwad Marriage

Ruturaj Gaikwad Marriage: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शनिवार (3 जून) को शादी कर ली है। उन्होंने महिला क्रिकेटर उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) को हमसफर बनाया है। दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। ऋतुराज गायकवाड़ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस ने उन्हें इस नई पारी के लिए बधाई दी है। उत्कर्षा पवार (Utkarsha Pawar) दाएं हाथ से गेंदबाजी और बल्लेबाजी करती हैं। वह साल 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट खेल चुकी हैं। इसके बाद से टीम में मौका नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खुलकर सामने आए रुतुराज, धोनी के साथ खिंचवाई फोटो

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में दिखा था ये जोड़ी

आईपीएल 2023 में उनका बल्ला खूब गरजा था। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले मे से एक थे। उत्कर्षा अक्सर आईपीएल मैच देखने और गायकवाड़ को चियर करने के लिए आया करती थीं। आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में भी उत्कर्षा मैच देखने के लिए आई थीं। मैच के बाद खुद गायकवाड़ ने उनके साथ सोशल मीडिया पर ट्रॉफी पकड़े हुए तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा मैच के बाद सीएसके के कप्तान व पूर्व भारतीय खिलाड़ी एम एस धोनी के साथ भी फोटो खिंचवाई थी। उसके बाद से उत्कर्षा की चर्चा जोरों पर थी।

Officially SUPER Kudumbam 😍#WhistlePodu #Yellove 🦁💛 pic.twitter.com/RJabf00PA8

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) June 3, 2023

शादी में कई क्रिकेटर भी शामिल हुए हैं। एक तस्वीर में चेन्नई के धाकड़ बल्लेबाज शिवम दुबे अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। ऋतुराज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मालूम हो कि गायकवाड़ और उत्कर्षा ने महाराष्ट्र के महाबलेश्वर से शादी की। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर कीं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से लिया था छूट्टी

बता दें कि 7 जून से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मैच में खेलेगी। मुकाबले के लिए ऋतुराज गायकवाड़ को भारतीय स्क्वाड में बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी चुना गया था, लेकिन उन्होंने शादी के चलते अपना नाम वापस ले लिया था। बाद में गायकवाड़ की जगह राजस्थान रॉयल्स के ओपनर यशस्वी जायसवाल को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में चुना गया।

यह भी पढ़ें: Ishan Kishan: WTC फाइनल के लिए टीम में मिली एंट्री, जानें कितना कमाते हैं किशन

Exit mobile version