Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला के इवेंट पर लगे ऋषभ पंत नाम के नारे, बोलते-बोलते रुक गई एक्ट्रेस

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों लाइमलाइट में छाई हुई हैं। उनकी सुर्खियों में छाए रहने की वजह कोई मूवी नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेट प्लेयर ऋषभ पंत है। क्रिकेटर के साथ हुए हादसे के बाद से ही उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पर कई सारी पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्हे अक्सर ही ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा हैं। उनके हर एक पोस्ट को ट्रोलर्स ने अपना निशाना बना लिया है और उनसे जुड़ी हर चीज को पंत से रिलेट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ईवेंट में लगे ऋषभ पंत के नारे

उर्वशी रौतेला इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही फिल्म प्रमोशन इवेंट का एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उर्वशी स्टेज पर स्पीच देने की कोशिश करती हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इवेंट में मौजूदा ऑडियंस ऋषभ पंत का नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगती है।

एक्ट्रेस ने स्पीच के बीच में बोलना किया बंद

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इवेंट में लोग क्रिकेटर के नाम के नारे लगा रहे हैं। एक्ट्रेस जैसे ही स्टेज पर पहुंचती हैं और स्पीच देना शुरू करती हैं। उसी दौरान सामने मौजूदा ऑडियंस ऋषभ पंत के नारे लगाने लगती है। ऐसे में एक्ट्रेस ऋषभ पंत का नाम सुनकर बीच में ही माइक बंद कर स्पीच को रोक देती हैं और हंसने लगती हैं। हालांकि इसके बाद वो एक बार फिर बोलती हैं और अपनी स्पीच कम्पलीट करती हैं।

उर्वशी ने पूरी की अपनी बात

जैसे ही उर्वशी  ने बोलना बंद किया तो ऑडियंस का हल्ला थोड़ा कम हुआ और उन्होंने फिर से स्पीच देनी शुरू की। लेकिन, उनके बोलते ही फिर से लोग ऋषभ पंत का नाम जोर से चिल्लाने लगते हैं। इस शोर के बावजूद एक्ट्रेस अपनी बात को पूरी करती हैं लेकिन तभी बीच में माइक फिर से बंद हो जाता है।

उर्वशी ने की चिरंजीवी की तारीफ वीडियो में उर्वशी रौतेला मेगास्टार चिरंजीवी की तारीफ करते हुए दिखाई दीं। वह कहती हैं कि, “मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे मेगा स्टार चिरंजीवी सर के साथ काम करने का मौका मिला और मैं ये कहना चाहूंगी कि आपके साथ काम करने के बाद मुझे पता चला कि सुपरस्टार और मेगास्टार के बीच क्या अंतर है। चिरंजीवी सर के नाम का मतलब है, अमर… तो मैं बस यही चाहती हूं कि आप हमेशा अपने फैंस के बीच जीवित रहें”।

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म Waltair Veerayaa 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में उर्वशी के अलावा रवि तेजा और श्रुति हासन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म से उर्वशी रौतेला को काफी उम्मीदें हैं। फिलहाल फिल्म के अलावा एक्ट्रेस इन दिनों ऋषभ पंत की वजह से ज्यादा चर्चा में हैं।

Exit mobile version