Rishabh Pant Car Accident: भीषण कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हुए ऋषभ पंत, अस्पताल में चल रहा इलाज

rishabpant blog

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। दरअसल, क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक पंत की कार प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक डिवाइडर से टकराई जिसके तुरंत बाद कार में आग लग गई और फिर जलकर राख हो गई।

अस्पताल में चल रहा है इलाज

इस हादसे में पंत बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जो तस्वीरें सामने निकलकर आ रही है उसमें उनके पीठ और माथे पर जलने और चोट लगने के गंभीर निशान हैं। बताया जा रहा है कि पंत के पैर में भी चोट लगी है। ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब अपडेट आ रही है कि उन्हें दिल्ली अस्पताल में रेफर कर दिया गया है जहां पर उनकी प्लास्टिक सर्जरी होगी।

मां को सरप्राइज़ देना चाहते थे पंत

रुड़की पुलिस के मुताबिक उनके अनुसार उन्हें अचानक झपकी आई थी, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइस देना चाहते थे और इसलिए वह देर रात दिल्ली से रुड़की की तरफ अपनी गाड़ी में अकेले निकले। उनकी स्थिति अभी ठीक बताई जा रही है। वह बात करने की स्थिति में हैं और सही से बात कर रहे हैं। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पंत की कार सड़क के डिवाइडर की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क पर करीब 200 मीटर घिसट गई। इस दौरान कार कई बार पलटी। स्थानीय लोगों ने उन्हें कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वाहन दुर्घटना में घायल क्रिकेटर के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उनके समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा। अगर एयर एंबुलेंस की आवश्यकता होती है, तो उसकी भी व्यवस्था की जाए।

 

 

Exit mobile version