Rishabh Pant का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, IPL के दौरान करेंगे वापसी ? 

Rishabh Pant

Rishabh Pant : भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। दरअसल, हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो काफी फिट नजर आ रहे हैं। इस चीज से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अपनी फिटनेस पर काफी कम कर रहे हैं और बहुत जल्द वो मैदान पर वापसी करेंगे। पंत उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में रिटेन किया है। हालांकि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के आगामी पूर्ण दौरे के लिए भारतीय टीमों में नहीं चुना गया है।

Rishabh Pant

पंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पंत ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच, टेस्‍ट के रूप में 22 दिसंबर 2022 को बांग्‍लादेश के खिलाफ खेला था। कार एक्‍सीडेंट में पंत के घायल होने के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट केएस भरत,और ईशान किशन को टेस्‍ट और ईशान किशन व केएल राहुल को वनडे फॉर्मेट में विकेटकीपर के तौर पर आजमा चुका है। इसी कड़ी में ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। पंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के कैप्शन लिखा,”बाउंसिग बैक विद एवरी Rep”. ऋषभ पंत जिस तरह का वर्कआउट कर रहे हैं, उससे साफ हो रहा है कि वह वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनके वर्कआउ रूटीन में कई मुश्किल एक्सरसाइज दिखाई दे रही हैं, जिससे साफ है कि वह एकदम फिट हो चुके हैं।

गंभीर रुप से जख्मी होने के बाद जल्द करेंगे मैदान पर वापसी

बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को पंत की कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उनके शरीर पर चोटें आई थीं। इसके अलावा आईपीएल की बात करें तो ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में डेविड वार्नर ने आईपीएल 2023 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम का नेतृत्व किया था। फ्रेंचाइजी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही थी।

Rishabh Pant के फैंस के लिए अच्छी खबर, IPL 2024 में कर सकते हैं वापसी

Exit mobile version