Rishabh Pant का आईपीएल 2024 में खेलना तय! विकेटकीपिंग को लेकर मामला लटका

Rishabh Pant

Rishabh Pant : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 22 मार्च से आगाज होना है। इसके लिए सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली के भी खिलाड़ी अभ्यास में जुट गए हैं। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए काफी बढ़िया खबर सामने आयी है। दरअसल, बताया जा रहा है कि इस सीजन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खेलते हुए नजर आएंगे। जी हां, NCA से फिटनेस रिपोर्ट मिलने के बाद इस बात की पूरी संभावना है कि ऋषभ पंत IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। अगर वो खेलते हैं तो कप्तानी भी करते नजर आएंगे क्योंकि टीम मैनेजमेंट पहले बता भी चुकी है।

हाल ही में हेड कोच ने दिया था संकेत

हाल ही में इस बात को लेकर दिल्ली के हेड कोच ने भी संकेत दिया था। डीसी के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि रिषभ पंत ने वापसी के लिए काफी प्रयास किए हैं और हाल के प्रैक्टिस सेशन में उनके हिस्सा लेने से लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स तैयारी में है कि मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ 23 मार्च को वह मैदान पर हों। पोंटिंग ने कहा कि उसने पिछले कुछ हफ्तों में अभ्यास मैच खेले हैं, जो हमारे लिए वास्तव में अच्छा है। मुझे पता है कि उसने अपने शरीर और अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है, ताकि वह उस स्तर पर वापस आ सके जिसके लिए वो जाना जाता है।

ऐसा है दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वॉड

स्क्वॉड की बात करें तो दिल्ली की बल्लेबाजी का मिडिल ऑर्डर भी इस बार हैरी ब्रूक, ट्रिस्टन स्टब्स के आ जाने और भी स्ट्रॉन्ग हो गया है। इससे पहले ऋषभ पंत, यश ढुल और मिचेल मार्श जैसे ताबड़तोड़ बल्लेबाज तो वहां हैं ही। ऋषभ पंत ने पिछला सीजन एक्सीडेंट के चलते नहीं खेला था। ऐसे में इस सीजन में उनकी वापसी बतौर बल्लेबाज टीम के लिए बड़ी राहत की बात है।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 | Rishabh Pant : आईपीएल में पंत का खेलना मुश्किल ! रिकी पोंटिंग ने किया खुलासा

Exit mobile version