Rishabh Pant के फैंस के लिए अच्छी खबर, IPL 2024 में कर सकते हैं वापसी

Rishabh Pant

Rishabh Pant : कार एक्सीडेंट के बाद से सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है कि ऋषभ पंत मैदान पर लौटे और अपने विकेटकीपिंग स्किल्स और बल्लेबाजी से सभी का मनोरंजन करें। सड़क दुर्घटना की वजह से लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं।  इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ऋषभ पंत दिखाई दे रहे हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में पंत को बिना किसी बैसाखी या घुटने की पट्टियों के चलते देखा जा सकता है, जो क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक अच्छा संकेत है। इस विशेष शिविर में डीसी के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग और भारत के पूर्व बल्लेबाज सौरव गांगुली भी मौजूद थे।

Rishabh Pant

हालिया वीडियो में दिखे ऋषभ पंत

दरअसल, कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय के साल्टलेक कैंपस में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली की अगुआई में कैंप चल रहा है। इस कैंप में टीम के कोच रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत भी मौजूद थे। हालांकि ऋषभ पंत ने अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया है। इससे पहले ऋषभ पंत का एक वीडियो अगस्त में वायरल हुआ था, जिसमें ऋषभ पंत बल्लेबाजी करते समय शॉट लगाते दिख रहे थे। उस वीडियो में पंत एकदम सहज दिख रहे थे। ऋषभ पंत पिछले कई सालों से दिल्ली के लिए खेलते आ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने भरोसा जताकर उन्हें कप्तानी भी सौंपी है। हालांकि, पिछले साल कार एक्सीडेंट की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए थे जिसके बाद डेविड वॉर्नर को कप्तानी सौंपी गई थी। उनके कमबैक के बाद ज्यादा संभावना है कि दिल्ली की कप्तानी फिर से उन्हें ही सौंपी जाएगी।

पंत का प्रदर्शन रहा है काफी शानदार

अगर बात करें दिल्ली कैपिटल्स के लिए ऋषभ पंत की प्रदर्शन की तो वो इस टीम के लिए एक टॉप परफॉर्मर रहे हैं। बतौर बल्लेबाज और बतौर कप्तान उन्होंने कई मौकों पर दिल्ली की टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। बतौर बल्लेबाज दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए ऋषभ पंत ने 98 मैचों की 97 पारियों में 34.61 की औसत से 2838 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी काफी कमाल का रहा है। पंत ने 147.97 के खतरनाक स्ट्राइक रेट बल्लेबाजी करते हुए 1 शतकीय और 15 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं।

Rishabh Pant : विकेटकीपर-बल्लेबाज ने की वेट लिफ्टिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Exit mobile version