Richa Chadha : इस फिल्म से इंटरनेशनल डेब्यू करेंगी ऋचा चड्ढा, 2 जून से शुरू होगी शूटिंग

richa chaddha international debut

Richa Chadha’s International Debut : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को आज किसी पहचान की मौहताज नहीं है। उन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी है। हालांकि, अब ऋचा एक नई उड़ान भरने को पूरी तरह से तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री जल्द ही इंडो-ब्रिटिश प्रोडक्शन फिल्म ‘आइना’ से इंटरनेशनल डेब्यू करने वाली हैं।

विलियम मोस्ले के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ऋचा 

इस फिल्म में वह (Richa Chadha’s International Debut) रीड रोल में होंगी, जिसमें उनके अपोजिट एक्टर विलियम मोस्ले अहम भूमिका में होंगे। जो फिल्म ‘द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया’ से एक बाल कलाकार के रूप में खुब प्रसिद्धि हुए हैं। इंटरनेशनल फिल्मों के अलावा मोसले भारतीय फिल्म ‘मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ’ में भी नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अपनी असाधारण और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन दिया था।

यह भी पढ़ें- The Kerala Story : धर्म परिवर्तन, आतंकी ट्रेनिंग और गायब 32,000 लड़कियाें की कहानी ‘द केरला स्टोरी’ में क्या है सच्चाई ? जानिए क्या कहती हैं रिपोर्ट्स

ऋचा- मैं काम करने के लिए उत्साहित हूं

आपको बता दें कि, आज लंदन में हाउस ऑफ लॉर्डस में ‘आइना’ फिल्म के निमार्ताओं द्वारा इसका आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया। जहां सांसद आर. टी. होन स्टुअर्ट एंड्रयू, फिल्म के निर्देशक, निर्माताओं और मुख्य कलाकारों मौजूद रहे। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए ऋचा (Richa Chadha’s International Debut) ने कहा- ‘मैं दुनिया के एक नए हिस्से में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे प्रयोग करना पसंद है। उन्होंने भारत और यूके की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं का एक प्रभावशाली दल तैयार किया है। इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय से जुड़ी फिल्म बनाने के लिए ये वास्तव में एक सहयोगी प्रयास होने जा रहा है। फिलहाल, अभी हम लंदन में फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग 2 जून से शुरू हो सकती है।’

इसके आगे उन्होंने कहा- ‘मैंने हमेशा एक चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए प्रयास किया है और ये निश्चित रूप से मेरे द्वारा लिए गए सबसे कठिन रोल में से एक है।’ आपको बताते चलें कि फिल्म ‘आइना’ एक सामाजिक ड्रामा है, जिसमें बड़े पैमाने पर मानव और समाज पर युद्ध की वजहों से होने वाले हिंसा के प्रभाव के बारे में दिखाया गया है। इसका निर्देशिन मार्कस मीड्ट ने किया है।

यह भी पढ़ें- Amitabh-Anushka Challan : अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा फंसे मुश्किलों में, जानें क्या है पूरा मामला?

Exit mobile version