Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने शेयर किया टॉक्सिक माहौल में अपना वर्क एक्सपीरियंस, सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

Richa Chadha

Richa Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे 3’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फुकरे की टीम एक बार फिर अपना जलवा दिखा रही है और मजेदार एंटरटेनमेंट से दर्शकों को खूब गुदगुदा रही हैं। ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी ‘फुकरे 3’ को दर्शको का बेहद प्यार मिल रहा हैं।

वहीं ‘फुकरे 3’ की सक्सेस के बीच Richa Chadha ने अपने वर्क एक्सपीरियंस को लेकर बात की हैं। ऋचा ने रिवील किया कि अब तक के करियर में उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जिसे लेकर उन्हें आज पछतावा होता है क्योंकि वे बेहद बेकार फिल्में थीं। हालांकि एक्ट्रेस ने इन फिल्मों का नाम जाहिर नहीं किया।

पुरानी फिल्मों पर पछता रहीं है Richa Chadha

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान Richa Chadha ने अपने वर्क एक्सपीरियंस को लेकर बात की उन्होंने कहा, ‘मैं शुरू से ही फिल्मों को लेकर काफी सिलेक्टिव रही हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने गलतियां नहीं की हैं। मेरी फिल्मोग्राफी में कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें देखकर मैं घबरा जाती हूं और मुझे अफसोस होता है। मुझे अक्सर हैरानी होती है कि आखिर मैं उन फिल्मों के लिए राजी कैसे हो गई। ‘फुकरे 3′ एक्ट्रेस ने आगे कहा, हालांकि जब आपको कोई स्क्रिप्ट मिलती है,तो आप हमेशा यह अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि यह खराब तरीके से डायरेक्ट होगी या नहीं।’

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

Richa Chadha ने बताया, ‘मेरी फिल्मोग्राफी में मुझे ऐसी पांच या छह फिल्में मिली हैं। उन सबका नाम बताने की जरूरत नहीं है। अगर मैं ऐसा करूंगी तो डायरेक्टर्स परेशान हो जाएंगे और मुझे मैसेज करने लगेंगे। लेकिन सच यह है कि वे फिल्में वाकई बहुत खराब थीं।’ ऋचा चड्ढा ने आगे कहा- ‘जब आप पूरी तरह से डेडीकेटेड होते हैं, तो आपको यकीन होता है कि आप किसी बड़ी चीज पर काम कर रहे हैं और यह सबसे अच्छा ऑप्शन है। लेकिन ऐसे फैसले हुए हैं जिनका मुझे अफसोस है।’

जहरीले माहौल में Richa Chadha ने किया है काम

Richa Chadha ने आगे कहा कि अब जब वो प्रोडक्शन में भी शामिल हो गई हैं तो उनका टारगेट अपने पछतावे को कम करना है। उन्होंने कहा कि वे सीख चुकी हैं कि अगर आप एक ‘जहरीले माहौल’ में हैं या किसी खराब फिल्म पर काम कर रहे हैं जो अच्छी नहीं चल रही है, तो आपको खुद को इससे अलग करना चाहिए और अब वे इसी मेंटल स्टेट में हैं।

वहीं ‘फुकरे 3’ की बात करें तो फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। ‘फुकरे 3’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 87.79 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है।

Exit mobile version