Yodha: ‘योद्धा’ की रिलीज डेट में हुआ एक बार फिर बदलाव! क्या मेकर्स को है किंग खान की ‘जवान’ का डर?

Yodha Release Date

Yodha: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस भी काफी बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन बार-बार फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया जाता है। इसी कड़ी में अब कहा जा रहा है कि एक बार फिर मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का प्लान बना रहे हैं। इस खबर को सुनकर सिद्धार्थ के फैंस थोड़े मायूस हो गए हैं।

 

किंग खान की ‘जवान’ से होनी है टक्कर

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘योद्धा’ इस साल 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन हाल ही में किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट को बढ़ाकर आगे कर दिया गया, जिसके अनुसार अब ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में ‘योद्धा’ की टक्कर ‘जवान’ से हो सकती है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी इसका असर पड़ सकता है। ऐसे में अब मेकर्स योद्धा की रिलीज डेट के लिए किसी और डेट की योजना बना रहे हैं।

पहले भी 2 बार हो चुका है रिलीज डेट में बदलाव

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब ‘योद्धा’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। ये फिल्म सबसे पहले नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर रिलीज डेट को आगे बढाकर सात जुलाई कर दिया गया था। वहीं इसके बाद एक बार फिर रिलीज डेट में बदलाव करते हुए मेकर्स ने इस फिल्म को 15 सितंबर को रिलीज करने का ऐलान किया था। वहीं अब कहा जा रहा है कि एक बार फिर ‘योद्धा’ की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है, क्योंकि फिल्म के मेकर्स किसी भी हालत में किंग खान की फिल्म ‘जवान’ से टक्कर लेना नहीं चाहते हैं।

इस दिन रिलीज हो सकती है ‘योद्धा’

माना जा रहा है कि निर्माता अक्टूबर, नवंबर और यहां तक कि एक दिसंबर को फिल्म को रिलीज करने का विचार बना रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं राशि खन्ना भी प्रमुख भूमिका निभाती दिखाई देंगी। बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉ के एक एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Exit mobile version