Redmi New Phone: रेडमी के इस फोन की खूब हो रही है चर्चा, जानें कब देगी भारत में दस्तक

Redmi K60 series

Redmi K60 series

Redmi New Phone: चीनी स्मार्टफोन कंपनी रेडमी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन को भारत में पेश करने वाली है। इस फोन का नाम Redmi K60 series है जो कुछ हफ्ते पहले ही चीन में लॉन्च किया गया है। रेडमी के इस सीरीज के तहत Redmi K60, Redmi K60 Pro और Redmi K60E को लॉन्च किया गया है। अब ये तीनों फोन भारत में भी आने को तैयार हैं। हालांकि लॉन्चिंग डेट को लेकर अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन Xiaomi ने फोन की संभावित कीमत को लेकर जानकारी दी है।

Redmi K60 series, Photo: Social Media

Redmi K60 series- कीमत

कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 30,000 रुपये के आस-पास बताई जा रही है। शाओमी ने रेडमी नोट 12 सीरीज की लॉन्चिंग के दौरान फोन की संभावित कीमत को लेकर जानकारी दी है। चीन में भी इस फोन की कीमत लगभग इतनी ही है।

Redmi K60 series- फीचर्स

डिस्प्ले : रेडमी K60 प्रो के साथ 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले का मिलता है, जो कि 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले के साथ 1,400 निट्स की ब्राइटनेस और HDR10+ का सपोर्ट मिलता है।

Redmi K60 series, Photo: Social Media

प्रोसेसर : रेडमी के इस बेहतरीन हैंडसेट में लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलता है जो इस फोन को अनुभव की दृस्टि से काफी अच्छा बनाता है।

स्टोरेज : 16 जीबी तक की LPDDR5x रैम के साथ 512 जीबी तक की UFS 4.0 स्टोरेज मिलती है। इसे भविष्य में बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमरे : इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसके साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलता है। सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और Sony IMX800 सेंसर का सपोर्ट है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसके साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Redmi K60 series, Photo: Social Media

बैटरी : रेडमी K60 प्रो के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और  30W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

अन्य फीचर्स : ये फोन प्रीमियम बजट में आता है जो एक 5G स्मार्टफोन है। साथ ही फोन में Wi-Fi 6, NFC और Bluetooth v5.3 का सपोर्ट है।

 

 

Exit mobile version