लॉन्च से पहले लिस्ट हुआ Redmi A3x, जानें क्या होगा इस फोन में खास

Redmi A3x

Redmi A3x: बेहतर फीचर्स के साथ Redmi A3x भारत में बहुत जल्द ही एंट्री करने वाली है। हाल ही में इसे लिस्टिंग वेबसाइट पर लिया किया गया है जिसके चलते ये दावा किया जा रहा है कि ये फोन Redmi A3 का सक्सेसर होगा जिसमें कई अपग्रेडेड फीचर्स दिए जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोबाइल में 6.71 इंच HD+resolution डिस्प्ले, 90Hz का रिफ्रेश रेट देख़ने को मिलेगा। इसके अलावा मोबाइल में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, इस हैंडसेट का पूरा नाम यही होगा या कुछ और, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फोन की लिस्टिंग में हुआ खुलासा

दरअसल, हाल ही में रेडमी के इस फोन को 24048RN6CI मॉडल नंबर के साथ लिस्टिंग वेबसाइट पर देखा गया है। Gizmochina की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संख्या “2404” बताती है कि मॉडल अप्रैल 2024 में लॉन्च हो सकता है। ऐसे में कंपनी इसे इसे अप्रैल 2024 में कंपनी लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक इसे ग्लोबल और भारत दोनों ही मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें Redmi A3 की तुलना में कई फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर जोड़ा जाएगा।

Redmi A3 का सक्सेसर फोन ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi A3 को भारत में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G36 SoC, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.71-इंच 90Hz HD+ (1,600 x 700 पिक्सल) डिस्प्ले, AI-समर्थित डुअल 8-मेगापिक्सल कैमरा यूनिट और 5-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर के साथ लॉन्च किया गया है। कर दी गई। हैंडसेट में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। अब देखना होगा कि इसके सक्सेसर सीरीज में किस तरह के फीचर्स दिए जाएंगे। क्या इसमें उससे बेहतर की उम्मीद की जा सकती है, ये तो बाद में ही पता चल सकता है।

Redmi Note 12 5G : रेडमी के इस हैंडसेट पर काफी बड़ी छूट, शानदार डील का ऐसे उठाएं फायदा

Exit mobile version