Red One मूवी का फर्स्ट लुक आया सामने, पहली बार साथ आए ‘द रॉक’ और ‘कैप्टन अमेरिका’

Redone blog image

डब्ल्यूडब्ल्यूई फेम ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) और मारवल के सुपर हीरो कैप्टेन अमेरिका अपने अगले फिल्म ‘रेड वन’ (Red One) में साथ नजर आने वाले हैं। इसका मतलब हॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता एक ही फिल्म में नजर आने वाले है। ये पहली बार है जब ये दोनों एक्टर एक साथ किसी मूवी में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले इन्होने कभी एक साथ काम नहीं किया है। फिल्म में ड्वेन, कैल्युम का और क्रिस, जैक का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर अगले साल रिलीज होगी।

क्रिस इवांस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर तस्वीरें शेयर कर इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। इवांस ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे एक में  ड्वेन जॉनसन सीरियस नजर आ रहे हैं और जबकि क्रिस के चेहरे पर हल्की मुस्कान है। दोनों किसी स्टोर में खड़े हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में क्रिस और ड्वेन खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में दिवाली के मौके पर ड्वेन जॉनसन की फिल्म ‘ब्लैक एडम’ को भारत में रिलीज किया गया है। ड्वेन अपनी इस फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। ये फिल्म थिएटरों में धमाल मचा रही है। भारत के साथ दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फैंस का अच्छा रेस्पोंस भी इस फिल्म को मिल रहा है। फिल्म अभी भी भारत के कई सिनेमाघरों में बनी हुई है।

क्रिस इवांस (Chris Evans) ने मार्वल्स स्टूडियोज की एवेंजर्स सीरीज में कैप्टन अमेरिका का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है।  क्रिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म से फर्स्ट लुक भी जारी किया है। इवांस ने ‘रेड वन’ से फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, “कैल्युम ड्रिफ्ट और जैक ओ मालेय.. इसके लिए हमने पहले ही बहुत मस्ती कर चुके हैं.. (मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आखिरकार मैं क्रिसमस मूवी कर रह हूं!) #Red One Movie”

Exit mobile version