Realme GT Neo 5 की लॉन्चिंग डेट आई सामने, कीमत से लेकर फीचर्स तक जानिए सबकुछ

Realme GT Neo 5

चीन की दिग्गज टेक कंपनी रियलमी अपने नए फोन को लेकर चर्चा में हैं। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली है। अपकमिंग फोन का नाम Realme GT Neo 5 बताया जा रहा है। इस हैंडसेट में कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इस फोन में बैटरी बैकअप भी ज्यादा मिलने वाली है। 5000mAh की बैटरी के साथ 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाला है। आइये विस्तार से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं।

कथित रूप से जीटी नियो 5 फोन इस साल के फरवरी माह में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2023) के दौरान लॉन्च हो सकती है। इस फोन की खास बात ये है कि इसमें 240 वॉट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि Realme GT Neo 5 में मिलने वाले 240W के फास्ट चार्जर डिवाइस को केवल 10 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है।

Realme GT Neo 5 फीचर्स

डिस्प्ले: हैंडसेट बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर सामने आये लीक्स के मुताबिक रियलमी जीटी नियो 5 में फुल-एचडी+ (1,240×2,722 पिक्सल) रिजोलूशन और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.74 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होगा।

प्रोसेसर: आगामी रियलमे जीटी नियो 5 फोन, स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है।

रैम तथा स्टोरेज: फोन में 16 जीबी रैम के साथ 14.86GB मेमोरी हो सकती है। हालांकि, सारी डिटेल्स फोन के लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।

ऑपरेटिंग सिस्टम: गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक फोन एंड्रॉयड 13 पर चलेगा।

बैटरी: Realme फोन 240W Ultra Dart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh के साथ आएगा।

कैमरा: इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का Sony IMX90 प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल के सेल्फी सेंसर मिल सकता है।

 

 

Exit mobile version