Realme 11 series: स्मार्टफोन का शानदार लुक आया सामने, जानें लॉन्च डेट, कीमत और फीचर्स

Realme 11 series

Realme 11 series: स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया है। ये फोन Realme 11 सीरीज होने वाली है जिसके अंतर्गत Realme 11 Pro+, Realme 11 Pro और Realme 11 लॉन्च करने की संभावना है। ये फोन चीन में 10 मई को लॉन्च होने वाले हैं। कंपनी ने लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है और साथ ही रियलमी 11 प्रो प्लस से पर्दा भी उठा दिया है।

Realme 11 Pro+ promo video.#Realme #Realme11ProPlus pic.twitter.com/b8kKlqcnSJ

— Mukul Sharma (@stufflistings) April 27, 2023

फोन में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

डिसप्ले : Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और कर्व एज डिसप्ले मिलेगा।

रैम और स्टोरेज: इस फोन में 16GB RAM और 1TB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

प्रोसेसर : रियलमी के इस फोन में मीडियाटेक का ओक्टा-कोर Dimensity 7000-सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है।

कैमरा : रियलमी के इस फोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसके साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक माइक्रो कैमरा सेंसर दिया जाएगा। इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें 16MP सेल्फी कैमरा शूटर दिया जा सकता है।

बैटरी : Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

इस दिन स्मार्टफोन होगा लॉन्च

भारत के जानेमाने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से Realme 11 सीरीज के डिवाइस की जानकारी पोस्ट की है। इस पोस्ट में टिप्सटर ने Realme 11 Pro+ का बैक और फ्रंट लुक दिखाया है। रियलमी ने लेटेस्ट टीजर शेयर किया है जिसमें अपकमिंग रियलमी 11 प्रो+ 5जी का डिज़ाइन आधिकारिक तौर पर सामने आ गया है। इसी वीडियो को टिप्सटर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Exit mobile version