RCB vs KKR: “हम हार डिजर्व करते थे…..” मैच के बाद आगबबूला हुए Virat Kohli

virat kohli after RCB vs KKR match

बुधवार रात खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 21 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद आरसीबी के स्टैंड इन कैप्टन विराट कोहली काफी गुस्से में दिखाई दिए। कोहली ने ये स्वीकार किया कि उनकी टीम ने काफी गलतियां की जो बाद में जाकर टीम पर भारी पड़ी।

मैच में खिलाड़ियों के प्रदर्शन से कोहली मायूस

कोहली ने मैच के बाद कहा, ”ईमानदारी से बात करूं तो हमने ही उनको जीतने दिया। हम हारना ही डिजर्व करते थे। हमने उनको जीत तोहफे में दी। हम हमारी क्षमता के मुताबिक नहीं खेल पाए। हमें जो मौके मिले हम उनको नहीं भुना पाए। हमने शुरुआत अच्छी की थी। हमने खराब गेंद पर विकेट गंवा दिए।” बता दें कि आरसीबी के फील्डर्स ने नाइटराइडर्स के कप्तान राणा को दो जीवनदान दिए जबकि रॉय का भी कैच टपकाया।

कोहली ने आगे कहा, “मैदान में हमने दो मौके गंवाए जिससे हमें 25 से 30 रन का नुकसान हुआ। बल्लेबाजी में हम अच्छी स्थिति में थे, लेकिन फिर हमने आसानी से चार-पांच विकेट गंवा दिए। वे विकेट लेने वाली गेंदें नहीं थी लेकिन हमने सीधे क्षेत्ररक्षकों के हाथ में शॉट मारे। लक्ष्य का पीछा करते हुए भी विकेट गंवाने के बाद एक साझेदारी ने हमें मैच में वापसी दिलाई। हम एक और अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए।”

मैच में क्या हुआ ?

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 200 रन बनाए। जेसन रॉय ने 29 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के की मदद से 56 रन बनाए। वहीं, कप्तान नीतीश राणा ने 21 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेली। जवाब में बैंगलोर की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 179 रन ही बना सकी। कप्तान विराट कोहली ने 37 गेंदों में छह चौके की मदद से 54 रन की पारी खेली। कोई भी खिलाड़ी एक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहें।

Exit mobile version