RCB vs KKR: आज विराट के सामने होंगे गंभीर, हाईवोल्टेज ड्रामा या एकतरफा मैच

RCB vs KKR | Virat Kohli vs Gautam Gambhir

RCB vs KKR | Virat Kohli vs Gautam Gambhir: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच शुक्रवार यानी आज आईपीएल 2024 का 10वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से होगा जहां श्रेयस अय्यर के आगे फाफ डुप्लेसिस होंगे। हालांकि, इससे ज्यादा चर्चा दो अन्य खिलाड़ी को लेकर हो रही है। दरअसल, दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और गौतम गंभीर मैदान में दिखने वाले हैं। एक हाईवोल्टेज मैच के साथ साथ सभी की नजरें इन दोनों खिलाड़ियों पर रहने वाली है।

पिछले सीजन दोनों की हुई थी लड़ाई!

पिछले साल आरसीबी और एलएसजी के बीच हुए मुकाबले में इन दोनों की भिड़ंत ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक साल बाद ये दोनों दिग्गज एक बार फिर आमने-सामने होंगे। तब गंभीर लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटॉर थे और अब वो कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटॉर होंगे। गौतम ने पिछले वर्ष एलएसजी का साथ छोड़कर अपनी पुरानी टीम केकेआर में लौट गए थे, जहां उन्होंने कप्तान के रूप में दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है।

मैच से पहले कोलकाता ने शेयर की तस्वीर

वैसे मैच से पहले कोलकाता ने गंभीर और कोहली की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से काफी दूर खड़े हैं और विराट कोहली उन्हें आराम के साथ दूर से ही निहार रहे हैं। केकेआर ने इस एक ही पोज को दो अलग-अलग स्टाइल में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। इसमें एक तस्वीर में विराट कोहली को ब्लर किया है, जबकि दूसरी तस्वीर में गंभीर को ब्लर दिखाया है। केकेआर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, क्रिकेट की वे तस्वीरें जो बहुत प्रभावित करती हैं।

तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस ले रहे हैं मजे

तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस काफी मजे ले रहे हैं तथा इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है। बता दें कि आज आरसीबी और केकेआर की टीम चिन्नास्वामी में भिड़ने वाली है। खास बात ये है कि दोनों ही टीमें अपने पिछले मुकाबले को जीतकर आ रही है। आरसीबी ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हराया, जबकि केकेआर ने नजदीकी मुकाबले में सनराइजर्स को चार रन से मात दी।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, बोले – ‘मैं अब इन कैप्स के लिए…’

Exit mobile version