Ravi Shastri on KL Rahul : पूर्व कोच ने राहुल को लेकर टीम मैनेजमेंट को दी चेतावनी, “कहा – एशिया कप टीम में शामिल करना जल्दीबाजी…”

Ravi Shastri on KL Rahul

Ravi Shastri on KL Rahul

Ravi Shastri on KL Rahul : भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। आईपीएल 2023 में एक मैच के दौरान चोटिल होने के बाद केएल राहुल ने अपने पैर की सर्जरी करवाई थी। हालांकि, धीरे धीरे उनकी फिटनेस में सुधार आ रही है और वो नेट पर प्रैक्टिस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इसी के चलते ये क्यास भी लगाए जा रहे हैं कि एशिया कप के दौरान उनको टीम में शामिल भी किया जा सकता है। इसी कड़ी में भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री नें इसको लेकर चेतावनी दी है।

Ravi Shastri on KL Rahul

रवि शास्त्री ने कोच और मैनेजमेंट को दी चेतावनी

दरअसल, रवि शास्त्री ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ पर बात करते हुए कहा, “जब आप ऐसे खिलाड़ी की बात कर रहे हैं जो खेला नहीं है और इंजरी से रिवकर हो रहा है। उनको एशिया कप की प्लेइंग इलेवन में सोचना, आप खिलाड़ी खुद खिलाड़ी से कुछ ज़्यादा मांग रहे हैं।” रवि शास्त्री ने राहुल ने बारे में आगे कहा, “और फिर आप कीपिंग की बात कर रहे हैं जब खिलाड़ी घुटने की चोट से वापस आया है। मूमवेंट की रेंज, उस जैसी चीज़ें। ये साफतौर पर ना है।”

शास्त्री ने जसप्रीत बुमराह का उदाहरण देकर बताया कि जल्दीबाजी करना कितना भारी पड़ सकता है। उन्होनें कहा – “आप इंजरी के बाद खिलाड़ी के साथ जल्दबाज़ी नहीं कर सकते। आपने ये जसप्रीत बुमराह के साथ किया था, एक बार नहीं, दो या तीन बार और फिर वो 14 महीने बाहर रहा।”

फिलहाल रिहैब से गुजर रहे हैं KL Rahul

बता दें कि इन दिनों राहुल नेशनल क्रिकेट अकेडमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुज़र रहे हैं। अब रवि शास्त्री ने बताया कि उनको एशिया कप में लाना मुश्किल हो सकता है। गौरतलब है कि केएल राहुल को एशिया कप के दौरान भारतीय टीम में शामिल करने की बात चल रही है। वहीं, श्रेयस अय्यर को लेकर भी यहीं बातें हो रही है।

KL Rahul: बेटी आथिया और दामाद केएल राहुल को सुनील सेट्ठी ने दी सलाह, कहा- “हर समय वो तुम्हारे साथ….”

Exit mobile version