रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार को बताया अलग लेवल का बल्लेबाज, कर डाली इस महान खिलाड़ी से तुलना

Ravi Shashtri

Ravi Shashtri

तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का तीसरा मैच कल 30 नवंबर को खेला जाएगा। हैमिल्टन में दूसरा मैच बारिश के कारण प्रभावित हो गया था। सूर्यकुमार यादव इस मैच में भी शानदार दिख रहे थे। रविवार को 12.5 ओवर के गेम में सूर्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन 12.5 ओवरों के मैच में सूर्यकुमार ने 25 गेंदों का सामना करते हुए 34 रन बनाए। हालांकि बारिश के चलते मैच को रद्द कर दिया गया था। इस पारी को देख पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री हैरान रह गए।

 

उन्होंने कहा, “वह सर्वश्रेष्ठ टी20I खिलाड़ियों में से एक हैं। वह हरफनमौला है। वह आक्रामक बल्लेबाजी करता है। अगर वह 30-40 गेंदों में बल्लेबाजी करता है, तो वह आपको मैच जिता देगा। क्योंकि वह उस गति से स्कोर करता है और वह जिस तरह के शॉट खेलता है उससे विरोधी टीम का मनोबल गिराता है।”

एबी डिविलियर्स से की तुलना

शास्त्री ने कहा कि, “वह एबी डिविलियर्स की तरह है। एबी की ही तरह सूर्या भी जबरदस्त बल्लेबाजी करता है। यदि आप उसकी बल्लेबाजी करने का औसत निकले तो वह इस तरह की पारी खेलता है कि सब हैरान रह जाते हैं। वह 15-20 रन के आंकड़े को पार करता है तो वह तुफानी पारी खेलने लगता है। कई बार आप असफल हो जाता है तो कई बार मैच विनिंग पारी खेल जाता है।

30 नवंबर को होगा आखिरी वनडे मैच

बता दें कि भारत का अगला मुकाबला कल खेला जाएगा। पहले मैच में सूर्या भले ही नहीं चल पाए थे लेकिन इस मैच में वो अपने फॉर्म को फिर से वापस लाना चाहेंगे। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा। अगर यह मैच भारत जीतता है तो वह सीरीज में बराबरी कर लेगा और बारिश के चलते मैच रद्द होता है तो न्यूजीलैंड 1-0 से सीरीज जीत जाएगा। भारत को हर हाल में ये मैच जीतना ही होगा।

 

Exit mobile version