नीतीश पर रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज, कहा – क्यों नहीं कर रहे चुनाव प्रचार

Ravi blog iamge

बिहार की जदयू – आरजेडी सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने निशाना साधा है। बिहार के गोपालगंज में मीडिया से बातचीत के दौरान रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी और नीतीश कुमार के गठबंधन को विशुद्ध रूप से राजनीतिक बताया। उन्होंने इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री और नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा।

नीतीश पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि मैनें अखबारों में पढ़ा है कि नीतीश कुमार अस्वस्थ है। हमारी कामना है कि वे जल्द् से जल्द ठीक हो। इस दौरान नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हाल ही नीतीश कुमार भगवान चित्रगुप्त का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने सवाल किया कि अगर नीतीश पटना में कही जा सकते है तो चुनाव प्रचार भी कर सकते है। उन्होंने सवाल किया कि नीतीश आखिर गोपालगंज उपचुनाव के लिए प्रचार क्यों नहीं कर रहे हैं ?  मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि नीतीश कुमार पर लालू प्रसाद यादव का बहुत दवाब है कि वे उनके बेटे तेजस्वी यादव को जल्द से जल्द बिहार का सीएम बनाएं।

जीतनराम मांझी का भी किया जिक्र

इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की भी याद दिलाई। प्रसाद ने उनका जिक्र करते हुए कहा कि जीतनराम मांझी ने भी कहा कि आ लौट चलें। गौरतलब है कि बिहार में पहले भाजपा और जदयू की सरकार थी लेकिन कुछ महीने पहले ही भाजपा से अलग होकर नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ सरकार बनाई है। नीतीश कुमार के फिर से आरजेडी के साथ चले जाने पर विपक्ष में बैठी भाजपा लगातार अपने पुराने साथी नीतीश कुमार पर निशाना साध रही है।

Exit mobile version