Raveena Tandon: रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘आर्ट मेरे खून में हैं’

Raveena Tandon

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर च्रर्चा का केंद्र बनी हुई थी। दर्शकों ने उनकी इस वेब सीरीज को काफी सराहा था। वे इस सीरीज में ‘इंद्राणी कोठारी’ के किरदार में दिखाई दी थीं। हाल ही में, एक इवेंट के दौरान रवीना ने बॉलीवुड में अपनी लंबी पारी के साथ-साथ नेपोटिज्म जैसे विवादित मुद्दे पर भी खुलकर बात की।

फैमिली को लेकर की रवीना ने बात

आपको बता दें कि रवीना के पिता रवि टंडन एक फिल्म निर्माता थे। वहीं, उनकी मां कथक डांसर थीं। रवीना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘देखिए बच्चे की परवरिश में मां का योगदान सबसे ज्यादा होता है। मेरी मां आर्टिस्ट थीं। मैंने उन्हें बेहद अनुशासन में रहते देखा है और मैंने भी उन्हीं से अपने काम के प्रति ईमानदार रहना सीखा है।

मेरे अंदर आर्ट को लेकर जो भी समझ है वह मेरी मां से मुझे विरासत में मिली है।’ साथ ही ये भी अफवाह है कि रवीना टंडन की बेटी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जब उनसे नेपोटिज्म पर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, ‘नेपोटिज्म कहां नहीं है। जिनके माता-पिता राजनीति में हैं उनके बच्चे राजनीति में कई बार अपना भाग्य आजमाने जाते हैं।

वहीं, जिनके माता-पिता अभिनेता हैं वे फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने की कोशिश करते हैं। इसमें गलत क्या है। मैं खुद एक फिल्म निर्माता की बेटी हूं, लेकिन मेरे लिए यह सफर आसान नहीं था। मैंने अपने करियर के शुरूआती दिनों में प्रह्लाद कक्कड़ के साथ बतौर असिस्टेंट काम किया था और मैं फिल्म निर्देशन में अपना करियर बनाना चाहती थी।’

इन फिल्मों नजर आएंगी रवीना

गौरतलब है कि रवीना टंडन हाल ही में वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में दिखाई दी थीं। आने वाले दिनों में वे फिल्म ‘वेलकम’ के तीसरे भाग ‘वेलकम टू द जंगल’ में अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण किरदारों को निभाते दिखाई देंगे।

Exit mobile version