Rashmika Mandana : ‘पुष्पा 2’ को लेकर रश्मिका मंदाना ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘पहले से कही ज्यादा बड़ी होगी’

Rashmika Mandana

Rashmika Mandana: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

इस फिल्म में एक बार फिर एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। पुष्पा का फीवर तो लोगों के सर चढ़कर बोला था। और इसी के साथ ‘पुष्पा’ ने देश और दुनिया में रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की थी। वहीं फैंस अब ‘पुष्पा 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं एक इंटरव्यू में फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा 2’ को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है।

रश्मिका ने पुष्पा 2 को लेकर बड़ा अपडेट

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बताचीत के दौरान रश्मिका ने ‘पुष्पा 2’ बारे में बात की और वादा किया कि सुकुमार निर्देशित फिल्म “पहले से कहीं ज्यादा बड़ी” होगी। रश्मिका ने कहा, “यह बहुत अच्छी चल रही है। हमें फिल्म बनाने में लगभग 50 से ज्यादा दिन हो चुके हैं और अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है, लेकिन जैसा कि मैं हमेशा अपने दर्शकों से वादा करती रहती हूं कि यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी होने वाली है।

इसमें बहुत मेहनत की गई है और डिटेल्स पर काफी ध्यान दिया गया है। हर किरदार पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है और यह सरप्राइजिंग है!” इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि ‘पुष्पा 2’ के लिए एक गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने कहा था, “हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिखाया, पार्ट 2 में, हम जानते हैं कि हमारी एक ज़िम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। हम लगातार और एक्टिवली इसे डिलीवर करने की कोशिश कर रहे हैं।

मैंने अभी-अभी ‘पुष्पा 2’ के लिए एक गाने की शूटिंग की और मैंने कहा, ‘आप लोग इस बारे में कैसे सोच रहे हैं?’ हर कोई एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए इंस्पायर होता है। हम सभी बाहर गए हैं और इस प्रोसेस को एंजॉय कर रहे हैं। यह एक ऐसी कहानी है जिसका कोई एंड नहीं है, आप इसे किसी भी डायरेक्शन में ले जा सकते हैं। यह मजेदार है। ”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘पुष्पा: द राइज़’ साल 2021 में रिलीज हुई थी.इस फिल्म को भी सुकुमार ने लिखा था और डायरेक्ट भी किया था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। तभी से फैंस ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। खबरें हैं कि ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग का अब फाइनल शेड्यूल चल रहा है।

‘पुष्पा 2’ से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। पोस्टर में वह साड़ी पहने हुए नजर आए थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था। फैंस को अब रश्मिका मंदाना के फर्स्ट लुक पोस्टर का इंतजार है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को दस्तक देगी।

Exit mobile version