Rashmika Mandana : फीस बढ़ाने की खबरों पर रश्मिका मंदाना ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘इस पर विचार करना चाहिए’

Rashmika Mandana

Rashmika Mandana

Rashmika Mandana: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका ने बॉलीवुड में भी कदम जमा लिया हैं।

साल 2023 में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ वो ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आई हैं। ‘गीतांजलि’ के रूप में रश्मिका के अभिनय को भी खूब सराहा गया था। हालांकि, हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि ‘एनिमल’ की सफलता के बाद रश्मिका ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब इन खबरों पर रश्मिका ने चुप्पी तोड़ी है और फीस को लेकर सच्चाई का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि ये खबरें सच नहीं हैं।

रश्मिका ने बताई सच्चाई

आपको बता दें कि रश्मिका ने इन अफवाहों पर पलटवार करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर लिखा कि, , ‘मुझे आश्चर्य है कि ये सब कौन कहता है। ये सब देखने के बाद मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में इस पर विचार करना चाहिए और अगर मेरे निर्माता पूछते हैं कि क्यों तो मैं बस यही कहूंगी कि मीडिया ऐसा कह रहा है और मुझे लगता है कि मुझे उनकी बातों पर खरा उतरना चाहिए, मैं क्या करूं?’ इससे पहले रश्मिका ने ‘एनिमल’ में निभाए अपने गीतांजलि की भूमिका का समर्थन किया था।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने दर्शकों के प्यार के लिए उनका आभार व्यक्त किया था। उन्होंने लिखा था कि फिल्म में मेरा किरदार इसी तरह से लिखा गया था। मैं निर्देशक की कल्पना को जीवंत करने वाली अभिनेत्री हूं। मैं उस किरदार को कई बार निभा सकती हूं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका

गौरतलब है कि रिश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के लिए ‘श्रीवल्ली’ की भूमिका फिर से निभाएंगी। इसके साथ ही रश्मिका ‘रेनबो’ और ‘द गर्लफ्रेंड’ नाम की तेलुगु फिल्मों की भी शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वे विक्की कौशल के साथ हिंदी फिल्म ‘छावा’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version