Rashmika Mandana : रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस ने एक्टर को लेकर कही बड़ी बात

Rashmika Mandana

Rashmika Mandana: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका ने बॉलीवुड में भी कदम जमा लिया हैं।

साल 2023 में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ वो ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आई हैं। वहीं रश्मिका ने हाल ही में पीरियड एक्शन फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग को पूरा किया है। वहीं, रश्मिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा पिछले काफी समय से अफवाहों में घिरे हुए हैं।

दोनों को 2019 की फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में एक साथ देखा गया था और प्रशंसक हमेशा से दोनों के बीच केमिस्ट्री और स्पार्क्स की अटकलें लगाते रहे हैं। अब रश्मिका ने इस विषय पर चुप्पी तोड़ी है।

विजय संग अपने रिश्ते को लेकर बोलीं रश्मिका

आपको बता दें कि रश्मिका ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में विजय के साथ अपने संबंधों को लेकर कहा, “वीजू और मैं एक साथ बड़े हुए। इसलिए मैं अभी अपने जीवन में जो कुछ भी करती हूं, उसमें उनका योगदान है।” रश्मिका ने आगे यह भी खुलासा किया कि वे विजय की हर राय को जरूर मानती हैं। विजय हां में हां करने वाला व्यक्ति नहीं है।

वे हर मुद्दे पर काफी गहराई से विचार करते हैं। रश्मिका ने आगे कहा, विजय मेरे हर विषय को काफी गंभीरता से लेते हैं। वह बताते हैं कि यह अच्छा है…यह अच्छा नहीं है…मैं यह सोचता हूं…तुम्हें यह नहीं करना चाहिए। उन्होंने मेरे पूरे जीवन में किसी भी अन्य व्यक्ति की तुलना में व्यक्तिगत रूप से मेरा अधिक समर्थन किया है।

इसलिए, मुझे लगता है कि वे ऐसे व्यक्ति है, जिनका मैं वास्तव में बहुत सम्मान करती हूं। मैं हमेशा उनके लिए काफी सकारात्मक विचार भी रखती हूं।”

इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका

गौरतलब है कि रश्मिका के वर्क फ्रंट के बारें में बात करें तो एक्ट्रेस की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं। इनमें ‘पुष्पा 2’, ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और तेलुगु में ‘धनुष’, नागार्जुन और जिम सर्भ के साथ एक अनाम फिल्म शामिल है। रश्मिका की पाइपलाइन में  विक्की कौशल के साथ ‘छावा’ भी है। जिसकी अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई हैं जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो जाएगा

 

Exit mobile version