Rashmika Mandanna : पुष्पा 2 को लेकर रश्मिका मंदाना ने किया बड़ा खुलासा, पहले ज्यादा धमाकेदार होगी फिल्म

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna : नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है।  शनिवार को रश्मिका ने जापान के टोक्यो में ‘क्रंच्यरोल एनीमे अवार्ड्स 2024’ में हिस्सा लिया।

इस दौरान रश्मिका मंदाना ने इंटरव्यू में भी शामिल हुईं, जहां एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बातचीत की। साथ ही उन्होंने अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ को लेकर भी दिलचस्प खुलासा किया।

पुष्पा 2 को लेकर रश्मिका ने किया खुलासा

आपको बता दें कि ‘पुष्पा 2’ को लेकर रश्मिका ने कहा कि यह फिल्म पहले से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाली है। वहीं फिल्म में अपने किरदार श्रीवल्ली को लेकर रश्मिका ने कहा, ‘फिल्म में अब वे पुष्पा की पत्नी हैं और उन पर अब बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। दर्शकों को पुष्पा के सीक्वल में ढेर सारा ड्रामा और एक्शन देखने को मिलेगा, जो पहले पार्ट से कहीं ज्यादा हैं’।

फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए रश्मिका ने कहा, ‘सुकुमार जैसे परफेक्शनिस्ट निर्देशक के साथ काम करना शानदार रहा। फिल्म के साथ-साथ लोगों को इसके कलाकारों से भी काफी उम्मीदे हैं, अब यह कलाकार पर निर्भर करता है कि वे अपना कितना बेहतर दे सकते हैं’।

रश्मिका ने आगे कहा, ‘अल्लू अर्जुन, सुकुमार और बाकी टीम के साथ फिर से काम करना मजेदार है। इतने लंबे समय तक काम करते हुए हम सभी का एक-दूसरे से काफी लगाव हो गया है। अब यह घर जैसा लग रहा है’।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘आर्य’ और अब ‘पुष्पा’ के साथ सुकुमार और अल्लू अर्जुन चौथी बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म आर्य के भी दो सुकुमार ने दो भाग बनाए थे। वहीं ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, फिल्हाल फिल्म की शूटिंग जारी है।

वहीं, मेकर्स ने इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज करने का एलान किया है।

Exit mobile version