Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने इंडस्ट्री में पूरे किए 7 साल, पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड में भी कदम जमा लिए हैं। एक्ट्रेस को इस साल इंडस्ट्री में 7 साल पूरे हो गए हैं। इंडस्ट्री में इतने साल देने पर एक्ट्रेस काफी खुश हैं। अपनी इस खुशी को उन्होंने पोस्ट के जरिए बयां किया है।

इंडस्ट्री में 7 साल पूरे होने पर रश्मिका ने जताई खुशी

आपको बता दें कि रश्मिका ने अपने ट्विटर पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसके साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- कभी-कभी आप बस रुकें और सोचें। ये सब कैसे हुआ, ये सब कब हुआ, ये सब क्यों हुआ और मुझे बहुत ख़ुशी है – कि यह सब हुआ! आभारी हूं, सुकून में हूं और खुश हूं।

उन्होंने आगे लिखा-  ये वो सब कुछ है जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है…मुझे इसका एहसास नहीं होता और मैं किसी ऐसी चीज़ की ओर भागती रहती जो मुझे पता भी नहीं है, लेकिन सही लोगों के साथ होने से आपको एहसास होता है कि कभी-कभी आपको बस रुकना चाहिए और महसूस करना चाहिए कि – यही है! यह वही चीज़ है जिसके बारे में मैं सपना देखते हुए बड़ी हुई थी।

इस फिल्म में नजर आई थी रश्मिका

वहीं रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आईं थी। इस फिल्म में वो रणबीर की पत्नी के किरदार में थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। वहीं, फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी।

Exit mobile version