Rashmika Manager Controversy: रश्मिका मंदाना ने अपने मैनेजर के धोखाधड़ी मामले पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान

रश्मिका मंदाना ने मैनेजर के धोखाधड़ी मामले पर तोड़ी चुप्पी

Rashmika Manager Controversy: मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की अपने पुराने मैनेजर से अलग हो की खबर आई थी। दरअसल रश्मिका के पुराने मैनेजर अलग होना कोई सामान्य नहीं था। ऐसा कहा जा रहा था कि रश्मिका में मैनेजर ने उनके साथ 80 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। वहीं अब इन सभी अफवाहों पर रश्मिका मंदाना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। साथ ही रश्मिका का कहना है कि ये सभी अफवाहें हैं और उन पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए।

रश्मिका ने तोड़ी अफवाहों पर चुप्पी

आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी रश्मिका और उनके मैनेजर के बीच कुछ सही नहीं चल रहा हैं। वहीं इस अफवाह पर अब रश्मिका ने  अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस की टीम ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘रश्मिका मंदाना और उनके मैनेजर ने हाल ही में अलग होने के अपने सौहार्दपूर्ण निर्णय की घोषणा की है! वहां उन्होंने अपने अलगाव के बारे में चल रही कई रिपोर्टों को संबोधित किया। एक आधिकारिक स्पष्टीकरण में रश्मिका और उनके मैनेजर दोनों ने ये बताया कि उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है और उनके जाने से जुड़ी अफवाहों का खंडन भी किया।’ इस बयान के जारी होने के बाद उम्मीद है कि उनके और उनके मैनेजर के मतभेद के चलते अलग होने की अफवाहों पर विराम लग जाएगा। वहीं रश्मिका की टीम ने भी इस बात की जानकारी दे दी है।

 इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की इसी साल वरिसु और मिशन मजनू रिलीज हुई है।वहीं उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के अगले पार्ट ‘पुष्पा 2: द रूल’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाली हैं। हालांकि इन फिल्मों की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

Exit mobile version