इंटरनेट पर मिल रही नफरत से परेशान हैं रश्मिका, लंबा-चौड़ा पोस्ट में लिखा- ‘दिल टूट रहा है’

Rashmika blog image

रश्मिका मंदाना साउथ की सेंसेशनल एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस रश्मिका ने साउथ जोन में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इनके कामों को हमेशा सराहना मिलती है। बेहतरीन परफॉर्मेंस से साउथ में टॉप एक्ट्रेस बन चुकीं रश्मिका ने हाल ही में अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। फिल्म ‘गुड बाय’ में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार शुरुआत की। हाल ही उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपनी परेशानी फैंस के साथ साझा की है…..

रश्मिका मंदाना ने एक बेहद लंबा चौड़ा पोस्ट किया है, जिसके जरिए उन्होंने ऑनलाइन मिल रही नफरत और ट्रोलिंग्स को लेकर बात की है। इन्होने अपनी पोस्ट में अपनी व्यथा बताई है। बताया है कि कैसे उनकी द्वारा बोली हुई बातें आज उन्ही पर गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। कहती हैं कि मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करता हूं क्योंकि यह केवल मुझे सुधारने और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा। लेकिन नीरस नकारात्मकता और नफरत से क्या होता है?

“हाय सो ..
पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद वर्षों से कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि यही समय है कि मैं इसे संबोधित करूं। मैं केवल अपने लिए बोल रही हूं – कुछ ऐसा जो मुझे सालों पहले करना चाहिए था। जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ रहा है। बहुत सारे ट्रोल और नकारात्मकता के लिए सचमुच एक पंचिंग बैग। मुझे पता है कि मैंने जो जीवन चुना है उसकी कीमत है- मैं समझती हूं कि मैं हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं हूं और निश्चित रूप से हर एक व्यक्ति से प्यार होने की उम्मीद नहींकरती। इसका मतलब यह नहीं है कि आप मुझे स्वीकार नहीं करते हैं, आप इसके बजाय नकारात्मकता फैला सकते हैं।”
नोट को समाप्त करते हुए उसने कहा, “मुझे केवल अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए प्यार है, जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है, जिनकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। मैं कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी और आपके लिए बेहतर करूंगी। क्योंकि जैसा मैंने कहा, आपको खुश करना – मुझे खुश करना। सभी पर दया करो। हम सब अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। आपको धन्यवाद।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका अगली बार ‘वरिसु’ में थलपति विजय के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह अल्लू अर्जुन के साथ ‘पुष्पा: द रूल’ में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version