Honey Singh: मुश्किल में फंसे रैपर हनी सिंह, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक से मारपीट के आरोप में दर्ज हुई शिकायत

Untitled design 91

Honey Singh: मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में छाए रहते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ के साथ रैपर प्रोफेशनल लाइफ में भी अक्सर ही विवादों में घिरे रहते हैं। हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड संग ब्रेकअप को लेकर सिंगर सुर्खियों में छाए हुए थे। इसी कड़ी में अब एक बार फिर सिंगर पर मुश्किलों के बादल छाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि हनी सिंह और उनकी टीम के खिलाफ मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल, रैपर और उनकी टीम पर एक इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी के मालिक के साथ मारपीट करने का आरोप है। इसी के साथ उनपर किडनैपिंग और बंधक बनाने जैसे आरोप भी लगाए गए हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि किसी कार्यक्रम को कैंसिल करने के बाद खड़े हुए विवाद में रैपर के खिलाफ ये सभी आरोप लगाए गए हैं। हालांकि खबरें यह भी हैं कि इस मामले में अबतक हनी सिंह के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। वहीं कहा जा रहा है कि सिंगर पर लगे आरोपों के तहत पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बुधवार को इवेंट एजेंसी के मालिक ने हनी सिंह और उनकी टीम पर किडनैपिंग और हमला करने का आरोप लगाया है। कहा यह भी जा रहा है कि पुलिस ने शिकायतकर्ता को आज यानी 20 अप्रैल को पेश होने को कहा था, लेकिन वह पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 अप्रैल को हनी सिंह का फेस्टिवीना नामक कार्यक्रम मुंबई के बीकेसी में रखा गया था। हालांकि पैसों की लेनदेन में गड़बड़ी के कारण इस शो को कैंसिल कर दिया गया था, जिसके बाद इवेंट एजेंसी के मालिक ने रैपर और उनकी टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत में हनी सिंह और उनकी टीम पर इवेंट एजेंसी के मालिक के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया गया है।

Exit mobile version