पहली पत्नी को भुला चुके है रैपर बादशाह ? जानिए किस पंजाबी एक्ट्रेस को कर रहें हैं डेट

WhatsApp Image 2022 10 13 at 4.07.43 PM

मशहूर गायक व रैपर बादशाह अपने गाने एवं एल्बम के कारण लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। लोग इनके गानों के लिए कई दिनों का इंतजार करते है। इनकी गाने ट्रेंडिंग में होती है लेकिन फिलहाल वो अपने रिलेशनशिप को लेकर ट्रेंडिंग में चल रहे हैं। ख़बर है कि बादशाह पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहें हैं। तलाक के बाद बादशाह सिंगल थे पर अभी उनके जीवन में कोई आ गई है।

ईशा रिखी कौन है ?

ईशा रिखी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। ये पंजाब की रहने वाली हैं। उन्होंने महज 12 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। पढ़ाई पूरी करने बाद मॉडलिंग के साथ-साथ वह इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने सिप्पी गिल के साथ पंजाबी फिल्म जट्ट बॉयज पुट्ट जट्टन डे (2013) से स्क्रीन पर शुरुआत की। वह पंजाबी अभिनेता अमरिंदर गिल (2014) के साथ हैप्पी गो लकी का हिस्सा थीं। इसके बाद वह क्रमशः 2014 और 2015 में मेरे यार कमीने और व्हाट द जट्ट में दिखाई दीं। 2016 में, उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल और एमी विर्क अभिनीत फिल्म अरदास में एक जीवंत युवा लड़की की भूमिका निभाई। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “नवाबजादे” से शुरुआत की।

कैसे हुई थी इनदोनों की मुलाकात ?

बादशाह कुछ दिनों पहले वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आए थे। उस समय अपने आप को सिंगल बता रहे थे। वेब सीरीज के शूटिंग के दौरान दोनों बहुत खुश नजर आ रहे थे। इस वेब सीरीज में उनका कैमियो था। मीडिया तथा करण जौहर से बातचीत के दौरान बादशाह ने खुद को सिंगल बताया था। जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि बादशाह पंजाबी एक्ट्रेस को करीब एक साल से डेट कर हैं। पिंकविला की रिपोर्टस् की मानें तो दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और इन दिनों दोनों रिलेशनशिप में हैं।

 

 

Exit mobile version