मध्य प्रदेश: मेला देखने गई किशोरी के साथ रेप , आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में

rape in madhya pradesh fair

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, यहां मेला देखने गई किशोरी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। इस घटना ने पूरे इलाके को सकते में डाल दिया है। लड़की ने घर आकर परिजनों को सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म की वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दि गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस के द्वारा पूछताछ अभी जारी है।

मेले में किया नाबालिग का रेप

ये शर्मनाक घटना मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की है। यहां एक नाबालिग जो मैला देखने गई थी। उसके साथ एक युवक ने कथित तौर पर मेले में दुष्कर्म कर दिया। सवाल ये है कि देश के किसी कोने में भी महिलाएं सुरक्षित है या नहीं ? प्रदेश में हुई इस शर्मनाक घटना ने पूरे इलाके को सकते में डाल दिया है। नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की घटना से वह मानसिक तनाव से झूंझ रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मामले की आगे की कार्रवाई जारी है।

पुलिस ने बताया घटना का सच

पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपट गांव में एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ उस समय दुष्कर्म किया जब वह मेला देखने गई थी। घटना के बाद लड़की ने परिजनों को इस संबंध में जानकारी दी और उनके साथ थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चूंकि मामला संवेदनशील था इसलिए तुरंत टीमें बनाकर घटना स्थल पर भेजी गईं। आरोपी के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को अभिरक्षा में लेकर अग्रिम कार्रवाई जा रही है।

Exit mobile version