कानपुर : 6 साल की बच्ची के साथ रेप फिर हत्या, खेत में मिला शव

kanpur crime news

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में तीन दिन से लापता बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला है। बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप करने की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर बच्ची का शव बरामद कर लिया है। फिलहाल मामले को लेकर जांच पड़ताल जारी है।

6 साल की बच्ची के साथ रेप, हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर में तीन दिन से लापता बच्ची का शव एक सुनसान खेत में मंगलवार को पड़ा मिला है। पुलिस ने घटना को लेकर बताया कि, बच्ची के साथ रेप किया गया है और फिर कथित तौर पर उसकी हत्या को अंजाम देकर आरोपी शव को खेत में फेंक कर चले गए। पुलिस ने आगे बताया कि, तीन दिन पहले एक अनुसूचित जाति की छह वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया गया था। बच्ची की तलाश परिजन और पुलिस दोनों तीन दिन से कर रहे थे। इसी दौरान मंगलवार बच्ची का शव एक सुनसान खेत में देखकर पूरे इलाके में हंगामा मच गया। शुरुआती जांच के मुताबिक, बच्ची के साथ रेप किए जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन ले लिया है।

25 फरवरी से लापता थी बच्ची

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान चंद्रभान, उसकी पत्नी सुधा और भाई सुल्तान के नाम से की गई है। पुलिस ने इनके अलावा और तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि बच्ची 25 फरवरी से घर से लापता है। पुलिस ने बताया कि बच्ची घर से चाचा के घर निकली थी इसी दौरान वह लापता हो गई। परिजनों ने तीन दिनों तक बच्ची की तलाश की जिसके बाद बच्ची का शव मंगलवार को खेत में पड़ा मिला। घटना के बाद से बच्ची के परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस इस मामले को लेकर कड़ी पूछताछ और जांच में जुट गई है।

Exit mobile version