Rape and Blackmailing : शर्मसार! जिससे तय होने वाला था रिश्ता उसी ने किया महीनों बलात्कार

Rape and Blackmailing

Rape and Blackmailing : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक ने एक युवती को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। चौंका देने वाली बात तो ये है कि पीड़िता से आरोपी युवक की रिश्ते की बात चल रही थी। आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान युवती का अश्लील फोटो खिंच लिया और रिकॉर्डिंग भी कर ली। और बाद में वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के आरोप के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई कानूनों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े-  Rajasthan crime : डंपर ने मां-बेटी को बेरहमी से कुचला, मौके पर हुई दोनों की मौत

जिससे रिश्ते की बात की उसी ने किया दुष्कर्म

पीड़िता ने अपनी तहरीर में कहा है कि वह अपने मामा के यहां रहती है और एक कंपनी में काम करती है। मामा के ही पड़ोस में रहने वाला पुनीत शर्मा उसकी कंपनी में काम करता है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया के रहने वाले हैं। दोस्ती को आगे बढ़ाने के लिए पुनीत की बहन ने दोनों के मिलने का इंतजाम किया था। बातचीत तब तक जारी रही जब तक पुनीत ने अपनी बहन की बीमारी की आड़ में पिछले साल नवंबर में उसे अपने कमरे में नहीं बुलाया। जब वह पहुंची तो आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जैसे ही वह बेहोश हो गई तो उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। दरिंदे आरोपी ने उसी हालत में उसकी फोटो ली और वीडियो रिकॉर्ड किया। महिला के मुताबिक आरोपी ने फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से वह किसी से कुछ नहीं कह सकी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी ने उसे ब्लैकमेल किया और पैसे और जेवरात की मांग की तो उसने अपने परिवार को स्थिति के बारे में बताया। इसके बाद वह थाने गए और पुनीत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

फरार आरोपी की तलाश में आरोपी

सहसपुर थाने के मुखिया गिरीश नेगी के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर पुनीत शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म और जहर देने समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण पूरा हो चुका है। इस मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर रश्मि रावत को सौंपी गई है। शीघ्र ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version