Wedding Anniversary पर ऑफिस पहुंचकर रणवीर ने दिया सरप्राइज, खुशी से झूम उठीं दीपिका

RanDeep blog image 1

Wedding Anniversary Randeep : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शक रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी देखना खूब पसंद करते हैं। बॉलीवुड के पावर कपल की शादी को चार साल हो गए हैं। दोनों चौथी सालगिरह मना रहे हैं। कपल ने वर्ष 2018 में 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में साथ फेरे लिए थे। शादी करने से पहले दोनों ने एक दूसरे को लगभग 6 साल तक डेट भी किया था। दोनों ने ट्रेडिशनल साउथ इंडियन वेडिंग की थी, जिसमें फैमिली और क्लोज्ड फ्रेंड्स ही शामिल थे।

रणवीर अपनी वाइफ (Deepika Padukone) को खुश करने और उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ न कुछ करते रहते है। ऐसा ही अब रणवीर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर भी किया है।

रणवीर ने ये लिखा कैप्शन में

अभिनेता (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह दीपिका को उनके ऑफिस जाकर सरप्राइज दे रहे हैं। अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से एनिवर्सरी के दिन भी दीपिका बिजी थी। रणवीर, Deepika के ऑफिस में फूल और चॉकलेट के साथ पहुंच गए और उन्हें स्पेशल सरप्राइज दिया।

फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, जब उसे आपकी सालगिरह पर काम करना होता है तो आप उसे उसके ऑफिस में सरप्राइज करते हैं। प्लीज डोन्ट अंडरएस्टिमेट द पॉवर ऑफ फ्लावर्स एंड चॉकलेट्स। डायमंड की जरूरत नहीं है बुआहाहा, नोट्स लें एंड थैंक्स मी लेटर जेंटलमैन।

Exit mobile version