Koffee With Karan 8: रानी मुखर्जी और काजोल ने किया करण जौहर की नाक में दम, दोनों एक्ट्रेस से परेशान हो कर चीख पड़े होस्ट

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में रानी मुखर्जी और काजोल नजर आने वाली हैं। इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जो बेहद मजेदार है। वहीं करण जौहर ने भी अपने सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जहां दोनों बहनें डायरेक्टर की टांग खीचाई करती हुई नजर आ रही हैं।

रानी मुखर्जी और काजोल से परेशान हुए करण

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जहां दोनों बहनें डायरेक्टर की टांग खीचाई करती हुई नजर आ रही हैं। रानी कहती हैं कि वह करण जौहर को इस शो पर एक्सपोज करन के लिए आई हैं। ये सुनते ही करण जौहर हैरान रह जाते हैं और काजोल उनके मजे लेते हुए कहती हैं, “मुझे अभी से शो पसंद आ रहा है” वहीं लोगों के अंदर भी इस एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

करण ने भी शेयर किया मजेदार किस्सा

गौरतलब है कि  बातचीत के दौरान करण जौहर ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया। वह कहते हैं  कि मुझे याद है कि मैं कुछ कुछ होता है की शूटिंग कर रहा था और मेरे पिता महबूब स्टूडियो के बाहर रोड पर खड़े होकर बात कर रहे थे। संजय दत्त ने पूछा, ‘यश जी आप यहां क्या कर रहे हो?’ उन्होंने कहा, ‘मेरे बेटे ने सेट लगाया है और मैं सड़क पर आ गया हूं।

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक कईं सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। सबसे पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद देओल ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल ने इंडस्ट्री को लेकर कईं खुलासे किए थे। अनन्या और सारा ने भी एक साथ शो में शिरकत की थी और अपनी लव लाइफ, ब्रेकअप सहित कईं राज बताए थे।

 

Exit mobile version