Rani Chatterjee: गलत उम्र बताने पर भड़कीं रानी चटर्जी, गूगल न्यूज पर किए तीखे वार

Rani Chatterjee

Rani Chatterjee

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर वायरल होते समय नहीं लगता है। हालांकि कई बार एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर और अपनी उम्र को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर गूगल न्यूज पर गलत उम्र दिखाने को लेकर एक्ट्रेस आग बबूला हो उठी हैं और इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए गूगल न्यूज की वाट लगाई है।

गूगल न्यूज पर भड़कीं एक्ट्रेस

दरअसल, हाल ही में गूगल न्यूज के एक आर्टिकल में एक्ट्रेस की गलत उम्र छापी गई है, जिसे लेकर एक्ट्रेस का गुस्सा भड़क उठा है। इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मेरी उम्र के बारे में ऐसी गलत खबरें मत करो, मेरी मां अभी 50 साल की हैं, अब ऐसी खबरों से मुझे गुस्सा आ रहा है, आप मेरी उम्र गलत क्यों लिखते हो, मैं अभी जिंदा हूं, मैं खुद अपने मुंह से बार-बार कह रही हूं कि गूगल पर मेरी उम्र गलत लिखी है, फिर गूगल पर इतना विश्वास क्यों? जो जिंदा है वो खुद बोल रहा है, क्या उस पर भरोसा नहीं?

एक्ट्रेस ने कही ये बात

अपनी पोस्ट में गूगल न्यूज पर गुस्सा जाहिर करते हए एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘जब मैं मर जाऊंगी, तो अपने बारे में बताने के लिए जिंदा नहीं रहूंगी, तब गूगल के अनुसार खबरें लिखते रहना। यह सुनते हुए बहुत बुरा लगता है जब लोग पूछते हैं कि तुम इतनी बूढ़ी हो गई हो, कब तक काम करोगी? जिस उम्र में मैं हूं, लोग अपना करियर शुरू करते हैं, तो चलिए एक नई शुरुआत करते हैं, कृपया नकली विकिपीडिया को बढ़ावा न दें।‘ इसी के साथ उन्होंने एक और स्टोरी पोस्ट करते हुए गूगल पर तंज कसते हुए लिखा, ‘दुनिया क्या कहती है उस पर ध्यान मत दो, जो तुम्हारा दिल कहे वो करो। गूगल सबको ट्रोल करता है और कुछ नहीं। लोगों का क्या, भगवान से भी ज्यादा दुखी लोग होते हैं।’ ऐसे में रानी के इस पोस्ट से उनकी नाराजगी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

पहले भी हुआ था ऐसा

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को ऐसा कुछ झेलना पड़ा हो। साल 2022 में भी रानी के साथ ऐसा ही कुछ हुआ था और तब भी उन्होंने गूगल पर सवाल करते हुए और तंज कसते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था। ऐसे में एक बार फिर ऐसा होने पर उनका गुस्सा जायज है। ऐसे में देखना यह होगा कि इसके आगे क्या होता है?

Exit mobile version