Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, एक्ट्रेस को लकेर एक्टर ने कही बड़ी बात

Randeep Hooda

Randeep Hooda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर रणदीप हुड्डा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रणदीप इन दिनों अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो’ नाटकीय है। ये फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर यानी 22 मार्च 2024 को रिलीज हुई और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

रणदीप ने इस फिल्म के जरिए अपने निर्देशन करियर की भी शुरुआत की।  फिल्म में रणदीप ने वीर सावरकर की भूमिका निभाई है। इस भूमिका के लिए रणदीप खूब तारीफ बटोर रहे है। फिलहाल रणदीप फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्टर ने  फिल्म ‘हाईवे’ में उनकी को-स्टार रही आलिया भट्ट के बारे में खुलकर बातें करते नजर आए। साथ ही साथ उन्होंने कंगना रणौत के बारे में भी अपने विचारों को मीडिया से साझा किया।

कंगना पर साझा रणदीप ने निशाना

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बातें करते हुए रणदीप ने कहा, ‘मैं आलिया भट्ट के साथ एक अलग किस्म का जुड़ाव महसूस करता हूं। आप कह सकते हैं कि यह जुड़ाव आध्यात्मिक का स्तर है। मुझे नहीं पता है कि वे क्या महसूस करती हैं मेरे लिए, लेकिन मैं उन्हें काफी मानता हूं।’

एक्टर आलिया और कंगना के विवाद पर बात करते हुए बोले, ‘भले ही कंगना ने आलिया को औसत दर्जे की अभिनेत्री कहा हो, लेकिन मैंने हमेशा ही उन्हें अलग और बढ़िया काम करते देखा है।

आलिया एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं।’ रणदीप ने आगे बताया, ‘देखिए आप खुद को फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं मानते हैं, लेकिन धीरे-धीरे काम करते हुए आप भी इसी इंडस्ट्री का हिस्सा बन जाते हैं। यूं अपने साथ कलाकार का मजाक उड़ाना या उनपर कटाक्ष करना किसी भी कलाकार को शोभा नहीं देता है।’

कंगना ने उड़ाया था आलिया का मजाक

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कंगना रणौत ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट को एक औसत दर्जे की अभिनेत्री कहा था। साथ ही साथ उन्होंने ‘गल्ली ब्यॉय’ फिल्म में उनकी एक्टिंग का मजाक भी उड़ाया था। हालांकि आलिया ने कंगना पर कोई पलटवार नहीं किया था और रणदीप हुड्डा ने इस बात के लिए तब आलिया की काफी तरीफ भी की थी।

Exit mobile version