Randeep Hooda: सरबजीत सिंह के हत्यारे अमीर सरफराज तांबा की हत्या पर रणदीप हुड्डा ने दिया रिएक्शन, बोलें- ‘आज न्याय हुआ’

Randeep Hooda

Randeep Hooda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर रणदीप हुड्डा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रणदीप इन दिनों अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो’ नाटकीय है। ये फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर यानी 22 मार्च 2024 को रिलीज हुई और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

वहीं बीते रविवार को सरबजीत सिंह की हत्या के आरोपी अमीर सरफराज तांबा को पाकिस्तान के लाहौर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं अब इस घटना पर सरबजीत सिंह की बायोपिक में सरबजीत सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने प्रतिक्रिया दी।

अमीर सरफराज की हत्या पर रणदीप ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर सरबजीत सिंह के हत्यारे अमीर सरफराज तांबा की हत्या पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने लिख, ‘कर्म। धन्यवाद ‘अज्ञात पुरुष’ मेरी बहन दलबीर कौर को याद कर रहा हूं और स्वपनदीप और पूनम को प्यार भेज रहा हूं।

आज शहीद सरबजीत सिंह को कुछ न्याय मिला।’ आपको बता दें कि कोट लखपत जेल के अंदर अमीर सरफराज तांबा और कैदियों द्वारा लगभग एक सप्ताह तक हमला किए जाने के बाद 26 जून 2013 को सरबजीत की मृत्यु हो गई।

उन्हें 23 वर्षों तक लाहौर की कोट लखपत जेल में रखा गया। अमीर सरफराज तांबा ने भारतीय नागरिक सरबजीत की ईंटों और लोहे की छड़ों से हमला कर हत्या कर दी थी। उसने आईएसआई के इशारे पर सरबजीत को मौत के घाट उतारा था।

सरबजीत की बायोपिक में नजर आए थे ये सितारे

गौरतलब है कि सरबजीत सिंह की बायोपिक के बारे में बात करें तो रणदीप हुड्डा अभिनीत ‘सरबजीत’ 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, दर्शन कुमार और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार द्वारा किया गया है।

फिल्म में दिखाया गया थे कि  सरबजीत नशे की हालत में अनजाने में भारत-पाक सीमा पार कर जाता है और पाकिस्तानी सेना उसे पकड़ लेती है। उसकी बहन दलबीर न्याय के लिए लड़ रही है और अपने भाई को निर्दोष साबित कर रही है।

Exit mobile version