Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्म वीर सावरकर को लेकर किया बड़ा खुलासा, रिलीज डेट का किया एलान

Randeep Hooda

Randeep Hooda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर रणदीप हुड्डा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। रणदीप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो’ नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।

यह फिल्म 22 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। राष्ट्रीय शहीद दिवस के खास मौके पर इस खुशखबरी की घोषणा की गई। अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज तारीख से भी पर्दा उठ गया है।

रणदीप ने दिया फैंस को तोहफा

आपको बता दें कि बीते दिन रणदीप हुड्डा ने फिल्म से जुड़ी ताजा खबर साझा की और इस मौके पर रणदीप ने पोस्टर भी लॉन्च किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया, ‘अब तक अनसुना। हमारे साथ जुड़ें क्योंकि हम अखंड भारत के सबसे विवादास्पद क्रांतिकारी स्वतंत्र वीर सावरकर की अनकही कहानी का खुलासा करेंगे।

स्वतंत्र वीर सावरकर का ट्रेलर कल आएगा।’ बता दें कि फिल्म का ट्रेलर लॉच हो गया है। वहीं फिल्म वीर सावरकर से रणदीप हुड्डा डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में रणदीप हुडा के कई सीन्स जेल के हैं। ऐसे में रणदीप हुडा ने अपनी बॉडी को अपने कैरेक्टर के हिसाब से ढाला है।

‘स्वतंत्र वीर सावरकर: ए सिनेमैटिक ट्रिब्यूट टू इंडियाज अनसंग हीरो’ जी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रणदीप हुड्डा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित है।

 

वीर सावरकर की कहानी

गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा निर्देशित पहली फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’, 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वीर सावरकर भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में एक अदम्य व्यक्ति रहे। फिल्म एक सम्मोहक यात्रा की शुरुआत करती है, जो एक दूरदर्शी और तेजतर्रार स्वतंत्र वीर सावरकर की पौराणिक लेकिन उपेक्षित कहानी को जीवंत करती है।

 

Exit mobile version