Randeep Hooda Hospitalised: घुड़सवारी करते बेहोश होकर गिरे रणदीप हुड्डा, अस्पताल में हुए भर्ती

Randeep Hooda Hospitalised

Randeep Hooda Hospitalised

Randeep Hooda Hospitalised: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर के साथ एक गंभीर हादसा हो गया था, जिसमें उन्हें काफी चोटें आई थी। हादसे के बाद उन्हें फौरन मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है। खबरें यह भी हैं कि एक्टर की चोटें काफी गंभीर हैं, जिसके कारण डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

घोड़े से गिरे रणदीप हुड्डा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर अपनी आगामी फिल्म के लिए एक सीन शूट कर रहे थे, जब उनके साथ ये हादसा हो गया। एक्टर को अपनी फिल्म के लिए घुड़सवारी करते हुए एक सीन शूट करना था, लेकिन इस दौरान वो बेहोश होकर घोड़े से गिर गए और काफी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। वहीं डॉक्टर्स की मानें तो इस हादसे में एक्टर के पैर और घुटने में काफी गंभीर चोटें आईं हैं, जिसके कारण उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ सकती है।

 

दूसरी बार हुआ ऐसा हादसा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्टर इतने भयंकर हादसे का शिकार हुए हैं। इससे पहले भी सलमान खान की फिल्म राधे के एक एक्शन सीन शूट के दौरान एक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गौर करने वाली बात यह है कि उस समय भी उनके घुटने में काफी गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें अपने दाहिने पैर के घुटने की सर्जरी तक करवानी पड़ी थी।

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप जल्द ही अपनी फिल्म ‘मर्द’ में दिखाई देंगे। एक्टर की ये फिल्म 6 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इसके अलावा वह इलियाना डिक्रूज के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म ने भी नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं एक्टर के अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘रैट ऑन ए हाईवे’ और ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ जैसी मूवी भी शामिल हैं।

Exit mobile version