Ranbir Kapoor: आलिया की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर रणबीर लेंगे लीगल एक्शन, बोले- ‘यह निजता का हनन था…’

Ranbir Kapoor On Alia Bhatt’s Leaked Images

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनों अपनी कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक होने को लेकर आलिया ने पैपराजी को प्राइवेसी का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई थी। इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने एक्ट्रेस का समर्थन किया था। हालांकि अब तक आलिया के पति यानी रणबीर कपूर ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी। हालांकि अब आखिरकार रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने इस बारे में खुलकर बात की है। यहां तक की इस मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्होंने कानून का सहारा लेने तक की बात कर दी।

रणबीर लेंगे कानून का सहारा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “यह निजता का हनन था। आप मेरे घर के अंदर शूटिंग नहीं कर सकते और मेरे घर के अंदर कुछ भी हो सकता है, वह मेरा घर है। यह बिल्कुल अनावश्यक था। हम इससे निपटने के लिए सही कानूनी सलाह ले रहे हैं। मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता, लेकिन यह कुछ ऐसा था जो बहुत ही भद्दा था।”

रणबीर ने आगे कहा कि, “हम पैपराजी का सम्मान करते हैं। मुझे लगता है कि पैपराजी हमारी दुनिया का एक हिस्सा है। यह सहजीवी संबंध है ‘वे हमारे साथ काम करते हैं, हम उनके साथ काम करते हैं’। लेकिन इस तरह की चीजें आपको परेशान कर देती हैं और आपको किसी के ऐसा करने पर बहुत शर्म आती है।”

घर में बैठी आलिया भट्ट की क्लिक हुई थी फोटो

बता दें कि कुछ समय पहले ही आलिया के साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसने उन्हें हैरान कर दिया था। दरअसल, कुछ समय पहले आलिया ने अपने लिविंग रूम में बैठे हुए किसी मीडिया चैनल के दो लोगों को पड़ोस की छत से उनकी प्राइवेट तस्वीरें लेते हुए देखा था। आलिया भट्ट ने एक मीडिया संगठन द्वारा साझा की गई दो तस्वीरों के एक कोलाज को रिपोस्ट किया था और लिखा था, “क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर में पूरी तरह से सामान्य दोपहर अपने लिविंग रूम में बैठी थी जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है…मैंने मेरे बगल की इमारत की छत पर दो लोगों को एक कैमरे के साथ देखा!” उन्होंने कहा, “किस दुनिया में यह ठीक है और अनुमति है? यह किसी की निजता पर घोर आक्रमण है! एक रेखा है जिसे आप पार नहीं कर सकते हैं और यह कहना सुरक्षित है कि आज सभी रेखाएं पार कर ली गईं।” इस मामले पर कई सितारों ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए आलिया का समर्थन किया था।

Exit mobile version