Ranbir Kapoor : रणबीर ने किया अपने बेडरूम की बातों का खुलासा, आलिया की सोने की पोजीशन को लेकर कही बड़ी बात

Ranbir Alia

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपकमिंग फिल्म रामायण में अपने राम सीता के किरदार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। आलिया और रणबीर इंडस्ट्री के एंडोरेबल कपलस में से एक हैं और दोनों की बीते साल ही हुई थी और दोनों की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम राहा हैं। रणबीर और आलिया इन दिनों अपना परेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं। अक्सर ही दोनों को साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते देखा जाता हैं। वहीं हाल ही में रणबीर ने इंटरव्यू के दौरान आलिया की ऐसी पोल खोली, जिसे सुनकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।

रणबीर ने कि आलिया की सोने की आदत का खुलासा

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों फिल्म रामायण में अपने राम सीता के किरदार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इन्हीं सबके बीच हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि आलिया की सही से ना सोने की पोजीशन की वजह से उन्हें बहुत परेशानी सामना करना पड़ता हैं। रणबीर ने कहा, ‘आलिया जब सोती हैं तो उनका बेड छोटा होने लगता है। उनके सिर कहीं होता है, हाथ कहीं और पैर कहीं और। इस तरह में बेड पर सिकुड़ता जाता हूं और एक कॉर्नर में पहुंच जाता हूं।’ फिर जब आलिया ने इस बात पर कहा, ‘तुम इसे झेलते हो?’ फिर इसके बाद रणबीर बोले, ‘हां मैं झेल रहा हूं।’

आलिया ने भी किया रणबीर की बुरी आदतों का खुलासा

इसके बाद जब आलिया भट्ट की बात आई तो उन्होंने भी रणबीर कपूर की एक आदत के बारे में बताया जिससे वो काफी परेशान हो जाती हैं। आलिया ने कहा, ‘मैं जिस बुरी आदत को झेल रही हूं वो है साइलेंस, मैं जब इनसे कुछ पूछती हूं तो ये चुप रहते हैं। कभी-कभी में उन्हें हिला कर पूछती हूं तब भी ये जवाब नहीं देते।’ गौरतलब है कि जल्द ही रणबीर और आलिया एक बार फिर बड़े पर्दें पर साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं, इसे पहले दोनों को ब्रह्मास्त्र में साथ देखा गया था और दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आई था।

Exit mobile version