Ranbir Kapoor: फिल्म प्रमोशन के बीच रणबीर ने राहा और आलिया को किया याद, एक्टर हुए भावुक

Ranbir Kapoor Viral Video

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर पूरे जोश के साथ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। आए दिन उन्हें किसी न किसी इवेंट या शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखा जाता है। इस बीच उनकी वाइफ आलिया भट्ट भी लंबे समय बाद शूटिंग सेट पर वापसी कर चुकी हैं। ऐसे में अपनी पत्नी और बेटी से दूर होना रणबीर को काफी खल रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर अपनी बेटी और वाइफ को याद करते हुए भावुक होते नजर आ रहे हैं।

Father #RanbirKapoor is Missing Daughter Raha and Wife #AliaBhatt, will have to divide priorities for baby ♥️♥️♥️♥️ pic.twitter.com/NJPX3T4DKu

— Rks Brahmāstra (@RKsFanboyy) March 3, 2023

आलिया-राहा को याद करते हुए भावुक हुए रणबीर कपूर

हाल ही में रणबीर कपूर अपने फिल्म का प्रमोशन करने बैगलोर में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे। इस दौरान पैपराजी द्वारा बेटी राहा और आलिया से दूर होने की बात पूछे जाने पर एक्टर ने खुलकर बात की। इस दौरान रणबीर भावुक नजर आए, जिसकी वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, पैपराजी से बात करते हुए रणबीर ने बताया कि उनकी वाइफ आलिया इन दिनों कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं। उनकी बेटी राहा बहुत छोटी है, इसलिए वो उन्हें भी अपने साथ ही ले गई हैं। ऐसे में दोनों के दूर जाने पर रणबीर उन्हें याद करते हुए भावुक नजर आए।

रणबीर ने कही ये बात

आपको बता दें कि इवेंट के दौरान वाइफ और राहा के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि,  ‘आलिया कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं और वह राहा को अपने साथ ले गई हैं। मैं दोनों को बहुत मिस कर रहा हूं। दोनों 5 दिन बाद वापस आएंगे, जिसके लिए मैं बेताब हूं। आलिया और मैं दोनों एक्टर्स हैं। इसीलिए हमें अपनी प्राथमिकता को बांटना पड़ेगा’। गौरतलब है कि बेटी राहा और आलिया के बारे में बात करते हुए एक्टर इमोशनल हो गए थे। उनका अपनी फैमिली के लिए इस प्यार को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बात करें अगर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के रिलीज डेट की तो एक्टर की ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट बॉलीवुड डिवा श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। फिल्म के गानों और ट्रेलर को अबतक फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Exit mobile version