Animal : रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन बहन सलोनी बत्रा ने कही बड़ी बात, एक्टर के किरदार को बताया टॉक्सिक

Animal

Animal: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं। फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

संदीप रेड्डी वांगा की इस वॉयलेंट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के कभी ना देखे गए अवतार की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि कईं लोग फिल्म में उनके खूंखार लुक की आलोचना भी कर रहे हैं। वहीं ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की बहन के रोल में नजर आईं सलोनी बत्रा ने फिल्म में रणबीर के कैरेक्टर को लेकर ऐसी बात कही है कि हर कोई हैरान रह गया है।

सलोनी बत्रा ने रणबीर के किरदार को बताया टॉक्सिक

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सलोनी बत्रा ने फिल्म में रणबीर के खूंखार किरदार को लेकर रही आलोचना पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं एक फैसिलिटेटर हूं। मेकर्स जो कराना चाहते हैं एक एक्टर के रूप में यह मेरा काम है कि मैं ये करूं। सलोनी ने कहा कि क्रिएटर्स के पास इस कैरेक्टर का एक विजन था जिसका नेचर और स्वभाव “टॉक्सिक” है। लेकिन फिल्म उनके बारे में है और निर्देशक ने इसे अपने अनोखे अंदाज में बताने का फैसला किया।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “एक दर्शक के रूप में, यह देखना और तय करना हमारी जिम्मेदारी है कि क्या सही है और क्या गलत है। अगर वह किरदार कॉलेज में बंदूक चला रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह सही है। सलोनी ने आगे कहा कि एनिमल में रणबीर के किरदार का मकसद लोगों को इंस्पायर करना नहीं था और इसे केवल एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया था। उन्होंने कहा, “निर्देशक एक टीचर नहीं है। वह एक एंटरटेनर हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह दर्शकों की जिम्मेदारी है कि वे फिल्म में दिखाए गए किसी कैरेक्टर की निगेटिविटी को अपने साथ न ले जाएं।

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल कर रही हैं धमाकेदार कारोबार

गौरतलब है कि एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा हैँ। फिल्म को र्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के 6 दिनों में ही 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। इसी के साथ इस फिल्म ने शाहरुख खान की पठान (25.5 करोड़) और जवान (24 करोड़)  के छठे दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। फिल्म अब 400 करोड़ की ओर बढ़ रही है। उम्मीद है की वीकेंड़ तक ‘एनिमल’ इस माइल स्टोन को भी पार कर लेगी। वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ के पार हो गई है।

 

Exit mobile version