Ranbir Kapoor: फिल्मों से ब्रेक लेने वाले हैं रणबीर कपूर? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Ranbir Kapoor Statement

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिलहाल एक्टर अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। एक्टर की ये फिल्म कल यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म प्रमोशन के लिए शामिल होते हुए कई इवेंट में रणबीर को बेटी राहा और आलिया भट्ट के बारे में भी बात करते देखा गया है। हाल ही में एक बार फिर प्रमोशन इवेंट के दौरान एक्टर को बेटी राहा के बारे में बात करते हुए देखा गया, जहां उन्होंने बेटी राहा संग टाइम स्पेंड करने के लिए फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेने की इच्छा जताई है।

फिल्मों से ब्रेक लेना चाहते हैं रणबीर कपूर

दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को प्रमोट करने के लिए एक इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो फिल्मों से कुछ टाइम का ब्रेक लेना चाहते हैं। एक्टर ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही कुछ पसंद आएगा, लेकिन मैं इस ब्रेक से खुश हूं क्योंकि मैं हाल ही में पिता बना हूं और इसलिए मैं सारा समय अपनी बेटी के साथ बिताना चाहता हूं। साथ ही में मुझे अभी कुछ खास नहीं लग रहा है और मैं उन एक्टर्स की तरह नहीं बनना चाहता हूं जो सिर्फ पैसे कमाने के लिए फिल्में साइन करते हैं। फिलहाल मुझे कुछ भी पसंद नहीं है।’ एक्टर ने आगे कहा कि मैं अभी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 16वें साल पर हूं, बिजी हूं काफी और इंस्पिरेशन से, प्यार से काम करना चाहता हूं।

अपने फैंस और दर्शकों के लिए कही ये बात

इस दौरान बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि वह अपने फैंस को अच्छा एंटरटेनमेंट देना चाहते हैं, अच्छा क्वालिटी कंटेंट देना चाहते हैं।  उन्होंने कहा, ‘लोग जानते हैं कि यह एक बहुत मुश्किल काम है और इसमें बहुत मेहनत लगती है, वक्त लगता है और किस्मत भी जरूरी होती है। इसलिए हर कोई यहां पर कोशिश करता है और मेरा मानना है कि मीडिया का भी समर्थन अच्छा होता है।‘

इन फिल्मों में आएंगे नजर

आपको बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड डिवा श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर के पास एक्शन पैक्ड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) है, जिसमें वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ दिखाई देंगे। वहीं खबरें यह भी हैं कि रणबीर इस साल के अंत में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सीक्वल ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2’ की शूटिंग भी शुरू कर देंगे।

Exit mobile version