Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले बयान से लिया यूटर्न, देशभक्त बने एक्टर

Ranbir Kapoor Statement

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) को लेकर सुर्खियो में छाए हुए है। रणबीर जल्द ही श्रद्धा कपूर संग बड़े पर्दे पर रोमांस का जादू बिखेरते नजर आएंगे। दोनो एक्टर्स इन दिनों जोरो शोरो से अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हैं। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए हाल ही में रणबीर चंडीगढ़ पहुंचे थे, जहां एक्टर ने मीडिया से खुलकर बातचीत की। वहीं रणबीर से जब पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने वाली बात पर सवाल किया गया तो उन्होंने अपने बयान से यू टर्न ले लिया।

 

विवादों से दूर रहना चाहते है रणबीर

हाल ही में जावेद अख्तर द्वारा दिए गए बयान के कारण पाकिस्तान और पाकिस्तानी इंडस्ट्री सुर्खियों में छाई हुई है। वहीं अब रणबीर कपूर द्वारा भी इस मुल्क का जिक्र किया है। हाल ही में रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को प्रमोट करने चंडीगढ़ पहुंचे थे, यहां पर उनसे पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताने वाले उनके बयान के बारे में पूछा गया। इस पर अभिनेता ने ऐसा जवाब दिया, जिससे साफ हो गया कि फिल्म रिलीज से पहले रणबीर किसी भी तरह का झमेला खड़ा नहीं करना चाहते हैं।

पाकिस्तानी फिल्मों में नही करेंगे काम

रणबीर ने इस सवाल को बड़े ही शातिर तरीके से घुमाते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि इसे थोड़ा गलत समझा गया था। मैं एक फिल्म फेस्टिवल में गया था और बहुत सारे पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स मुझसे यह सवाल पूछ रहे थे कि अगर आपको एक अच्छा सब्जेक्ट मिलता है तो आप इसे करेंगे? इसलिए, मैं नहीं चाहता था कि यह किसी भी तरह से विवादास्पद हो तो मैंने हां बोल दिया था। लेकिन, मेरे लिए फिल्में.. फिल्में हैं, कला.. कला है। मैंने ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान के साथ काम किया है।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रणबीर कपूर ने अपने बयान में राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम की भी तारीफ की। वह बोले, ‘मैं पाकिस्तान के बहुत सारे कलाकारों को जानता हूं। राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम ऐसे महान सिंगर्स हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में योगदान दिया था। इसलिए, सिनेमा…सिनेमा है। मुझे नहीं लगता कि सिनेमा सीमाएं देखता है। बेशक आपको कला का सम्मान करना होगा। लेकिन बता दूं कि कला आपके देश से बड़ी नहीं है इसलिए जो भी आपके देश के विरुद्ध में खड़ा है उसे आपको भूलना होगा। क्योंकि आपकी पहली पसंद और पहली प्राथमिकता हमेशा आपका देश रहेगा।’

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक रोमांटिक ड्रामा होने वाली है, जो 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं उनके पास उनकी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘एनिमल’ भी है। इस फिल्म से पहली बार रणबीर और श्रद्धा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। आखिरी बार रणबीर को पिछले साल आई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, जिसमें उनकी पत्नी आलिया उनके साथ काम करती नजर आई थीं।

Exit mobile version