Animal : एनिमल के लॉन्ग रन टाइम को लेकर रणबीर कपूर ने किया रिएक्ट, फैंस से की ये अपील

Animal

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। फैंस को भी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। जहां फिल्म की बंपर ओपनिंग के कयास लगाए जा रहे हैं तो वहीं फिल्म को मिले ए सर्टिफिकेट और इसके रन टाइम को लेकर इसकी कमाई पर असर पड़ने की अटकलें भी लगाईं जा रही हैं। वहीं अब इस पर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है।

फिल्म के रनटाइम को लेकर रणबीर कपूर ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि एनिमल का रनटाइम 3 घंटे 21 का है, जिसके करण ये कहा जा रहा है कि  इतनी लंबी फिल्म से लोग बोर हो जाएंगे। वहीं हाल ही में बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर कपूर से ‘एनिमल’ के लॉन्ग रन टाइम के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा, ”हम इतने लंबे समय तक कोई फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम इसके बारे में एरोगेंट हैं।

हमें लगा कि कहानी को दर्शकों तक बेस्ट तरीके से पहुंचाने के लिए इतने समय की जरूरत है।” उन्होंने कहा कि उन्होंने और टीम ने फिल्म का और भी लंबा कट देखा है। रणबीर ने कहा,“और रियल में, हम सभी ने इस फिल्म का कट देखा है जो 3 घंटे, 49 मिनट का था, और वह भी कायम रहा। वो भी एंटरटेनिंग था। लेकिन लंबाई कम करने के लिए संदीप ने काफी मेहनत की है। क्योंकि आप इसे इतना भी नहीं खींच सकते। लेकिन उम्मीद है कि दर्शक लंबाई से घबराएंगे नहीं। बस आएं और सिनेमा का बेस्ट एक्सीपरियंस लें लें।”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीर रेड्डी वांगा ने किया हैं। वहीं फिल्म के फीमेल लीड किरदार की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस डिवा रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।  इसके अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय सहित कईं स्टार्स ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में देखना यह होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धूम मचा पाती है।

Exit mobile version