Ranbir Kapoor ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप! कहा- ‘वह बहुत ही अकेला और…’

Ranbir blog image 5

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में एक्टर ने पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ काम किया है और फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने हाल ही में कलेक्शन के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इस बीच हाल ही में रणबीर करीना कपूर के चिट-चैट शो व्हाट वीमेन वॉन्ट में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की। हालांकि इस दौरान बातों ही बातों में रणबीर ने करण जौहर पर एक गंभीर आरोप लगा दिया, जिसे सुनकर करीना कपूर भी शॉक हो गई।

करीना के शो में पहुंचे रणबीर

हाल ही में रणबीर कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के चिट चैट शो व्हाट वीमेन वॉन्ट में शामिल हुए थे। इस दौरान एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। हालांकि इस दौरान उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर खुद करीना भी हैरान रह गई। दरअसल, रणबीर से करीना ने एक सवाल पूछा जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने करण जौहर पर उनकी और करीना की छवि खराब करने का आरोप लगा दिया।

रणबीर ने करण जौहर पर साधा निशाना

शो के दौरान करीना ने रणबीर से सवाल किया कि बहुत से लोग कपूर खानदान के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने एक्टर से पूछा कि आपके परिवार में सबसे ज्यादा गॉसिप कौन करता है। इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि गॉसिप के मामले मेरी और तुम्हारी छवि काफी खराब हो गई है और यह सब करण जौहर के कारण हुआ है। मुझे लगता है वह बहुत ही अकेला और ईर्ष्यालू है, क्योंकि इसके लिए हर कोई उसपर ही इल्जाम लगाता है। उसे कोई कंपनी चाहिए, इसलिए उसने हमारा नाम लेना शुरू कर दिया’।

इस फिल्म में नजर आएंगे एक्टर

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) हाल ही में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं इसके अलावा एक्टर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस डिवा रश्मिका मंदाना संग उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगे। इस फिल्म से उनके फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें एक्टर का खुंखार अवतार देखने को मिला था।

Exit mobile version