Ranbir Kapoor: रणबीर ने सौरभ गांगुली की बायोपिक का ऑफर मिलने की खबरों का किया खंडन, बॉयकॉट ट्रेंड पर बोले

Ranbir Kapoor news

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Mai Makkar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिलहाल एक्टर अपनी इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों को लेकर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड का असर उनपर भी पड़ा है और इसलिए ही एक्टर अपनी फिल्म को लेकर किसी भी तरह की गलती नहीं करना चाहते हैं। हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान एक्टर ने बॉयकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि बॉलीवुड को बॉयकॉट करना आधारहीन हैं। इसी के साथ उन्होंने सौरभ गांगुली की बायोपिक को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है।

रणबीर कपूर ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर कही ये बात

रणबीर कपूर जोरों शोरों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा कि, ‘यदि आप मुझसे ‘बॉलीवुड का बहिष्कार’ के बारे में किसी भी आह्वान के बारे में पूछते हैं तो मुझे वह वास्तव में निराधार लगता है। महामारी के बाद बहुत सारी नकारात्मक बातें सामने आ रही हैं। फिल्में मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई जाती हैं। हम दुनिया को नहीं बचा रहे हैं। दर्शक चिंता भुलाने के लिए सिनेमाघरों में आते हैं। वे बड़े पर्दे पर फिल्में देखने और अच्छा वक्त बिताने आते हैं। मैं बहिष्कार की बात नहीं जानता।’

सौरभ गांगुली की बायोपिक में नजर आने की खबरों को किया खारिज

प्रमोशन इवेंट के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली की बायोपिक में क्रिकेटर का किरदार निभाने की खबरों को भी खारिज कर दिया है। दरअसल, बीते दिनों खबरें आ रही थी कि रणबीर कपूर को सौरभ गांगुली की बायोपिक में काम करने का ऑफर मिला है। हालांकि एक्टर ने इन खबरों का पूरी तरह से खंडन कर दिया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बात करें अगर रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की तो ये फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्टर के अपोजिट बॉलीवुड की हसीन डिवा श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा रणबीर कपूर के पास साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ एक्शन पैक्ड फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) भी है।

Exit mobile version