Ranbir-Alia First Anniversary: आलिया के लिए खुद को अच्छा हस्बैंड नहीं मानते हैं रणबीर, एक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

Ranbir-Alia First Anniversary

Ranbir-Alia First Anniversary: बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले साल आज ही के दिन सात फेरे लेकर अपने फैंस और चाहने वालों को सबसे बड़ी खुशखबरी दी थी और कुछ ही महीनों के बाद दोनों कपल एक बेहद ही क्यूट बेटी के पेरेंट्स भी बन गए थे। आज यानी 14 अप्रैल 2023 को दोनों की शादी को पूरे एक साल कंप्लीट हो गए। ऐसे में आज यह कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

रणबीर आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते नजर आते हैं। यहां तक की कई बार वो आलिया संग अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात करते रहते हैं। इसी कड़ी में आज आपको रणवीर के एक ऐसे बयान के बारे में बताते हैं रणबीर ने खुद माना है कि वो आलिया के लिए एक अच्छे हस्बैंड नहीं हैं। दरअसल इस इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि एक हसबैंड के तौर पर वह खुद को कैसे आंकते हैं। रणबीर ने कहा था कि हालांकि वह एक ग्रेट पति या अच्छे हसबैंड नहीं थे, लेकिन उन्हें बेहतर बनने की इच्छा हमेशा से थी और अब वह अब ‘राइट ट्रैक’ पर है।

Ranbir-Alia: रणबीर ने खोली आलिया की पोल, बताया- लड़ाई होने पर क्या करते हैं एक्टर?

खुद को अच्छा हस्बैंड नहीं मानते हैं रणबीर कपूर

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने और आलिया के रिश्ते के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा था कि, “आप कुल मिलाकर महसूस करते हैं कि आप बेहतर कर रहे हैं, लेकिन लाइफ ऐसी है कि ये कभी भी आपको परफेक्ट नहीं होने देती। मुझे नहीं लगता कि मैं एक ग्रेट बेटा, एक ग्रेट पति या एक ग्रेट भाई हूं, लेकिन हां, मेरे पास यह तीनों बनने की इच्छा है और जब तक आप एक बेहतर बनना चाहते हैं तब आप असल मायने में सही ट्रैक पर होते हैं।“

Ranbir Kapoor: फिल्म प्रमोशन के बीच रणबीर ने राहा और आलिया को किया याद, एक्टर हुए भावुक

14 अप्रैल 2022 को की थी शादी

बताते चलें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने रिलेशनशिप को कुछ सालों तक काफी प्राइवेट रखा था। हालांकि शादी करने से पहले उन्हें अक्सर फैमिली फंक्शन और पब्लिक इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया जाता था। कपल ने 14 अप्रैल 2022 को अपने मुंबई के घर वास्तु में एक इंटीमेट वेडिंग की थी। उनकी शादी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। अपनी शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया ने 6 नवंबर 2022 को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट भी कर दी थी।

Salman Khan Trolled: ‘येंतम्मा’ गाने को लेकर बुरे फंसे सलमान खान, एक्टर पर लगा साउथ इंडियन कल्चर का मजाक उड़ाने का आरोप

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट वर्क फ्रंट

बात करें अगर कपल के वर्क फ्रंट की तो रणबीर को आखिरी बार ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था। फिल्म में अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी सपोर्टिंग रोल में थे। एक्टर की इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग के लिए फैंस ने दोनों की सराहना भी की थी। वहीं रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में रश्मिका मंदाना के साथ ‘एनिमल’ शामिल है। इसके अलावा आलिया भट्ट जल्द ही बॉलीवुड के एनर्जी स्टार रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इसी के साथ उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की लिस्ट में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ भी है। इस नेटफ्लिक्स स्पाई फिल्म से आलिया हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Exit mobile version